Monday - 12 April 2021 - 12:28 AM

पहले गैंगरेप कर बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर कई बार किया गंदा काम

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के महोबा शहर कोतवाली में 20 वर्षीय युवती ने 3 युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाकर परेशान करने का मामला दर्ज करवाया है। तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक खन्ना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने गांधी नगर मोहल्ले के रहने वाले संगम, शुभम और प्रिंस के खिलाफ 5 माह पहले जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक बलात्कार करने और घटना की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ‘ब्लैकमेल’ करने का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़े:धड़ल्ले से इस्तेमाल हो रही पॉलिथीन पर क्या बोले यूपी के वन मंत्री

ये भी पढ़े: बेटी का गला काटने के बाद सिर लेकर थाने पहुंचा पिता

ये भी पढ़े:नंदीग्राम में इस बार खास हो सकती है पश्चिम बंगाल की लड़ाई

ये भी पढ़े: मोदी के आने के बाद से भारत में अधिकारों और आजादी में आई कमी

पुलिस सूत्रों के अनुसार युवती 8 अक्टूबर 2020 को अपने घरेलू काम से महोबा शहर आई थी। उस दौरान गांधीनगर मोहल्ले में जिलाधिकारी आवास के पास से गुजरते समय संगम, शुभम और प्रिंस उसे घसीटकर एक घर के अंदर ले गए और वहां तीनों ने उसके साथ बारी- बारी से बलात्कार किया।

पुलिस की माने तो पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने मोबाइल फोन पर घटना की वीडियो भी बनाई, जिसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर बाद में अलग-अलग जगह कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और डेढ़ लाख तथा एक सोने की चेन भी उससे ली।

सूत्रों ने बताया कि आरोपियों से अब तक की पूछताछ में कथित तौर पर प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है और ऐसा प्रतीत होता है कि मनमुटाव की वजह से सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया गया। पीड़िता का आज चिकित्सकीय परीक्षण करवाया जाएगा। आगे जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े:अब 70 के बजाए इतने एकड़ में बनेगा राम मंदिर

ये भी पढ़े: म्यांमार : सेना के ‘खूनी तांडव’ में 38 की मौत

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com