Monday - 12 April 2021 - 12:11 AM

बेटी का गला काटने के बाद सिर लेकर थाने पहुंचा पिता

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

बेटी की हत्या करने के बाद पिता उसका कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया। बताते हैं कि उसकी बेटी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी होने के बाद पिता ने गुस्से में उसकी जान ले ली।

मझिला थाना क्षेत्र में बुधवार को रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना से हड़कंप मच गया। आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

 

पांडेयतारा निवासी आरोपित खेतीबाड़ी करता था। परिवार में उसकी मां, पत्नी और दो पुत्रियां व एक पुत्र है। बड़ी पुत्री इंटर की पढ़ाई करती थी। उसका परिवार के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका वह विरोध करता था, बुधवार दोपहर को उसकी मां गांव के बाहर गुमटी में रखी दुकान पर बैठी थी, जबकि पत्नी छोटी पुत्री और पुत्र के साथ खेत पर गई थी।

छात्रा को घर में अकेला देखकर उसका प्रेमी भी आ गया। दोनों कमरे में अकेले थे, उसी समय छात्रा का पिता पहुंच गया। उसके साथ मौजूद युवक तो भाग गया लेकिन पुत्री को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसने उसे वहीं पकड़ लिया और फरसा से उसका गला काटकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: अब 70 के बजाए इतने एकड़ में बनेगा राम मंदिर

फिर उसकी चोटी पकड़कर एक हाथ में सिर को लेकर थाने चल दिया। हाथ में कटा सिर देखकर हड़कंप मच गया। वह थाने के पास पहुंचा ही था, कि पुलिस आ गई। सिर को रखवाकर उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस को उसने खुद पूरी बात बताई।

ये भी पढ़ें: मायावती का सवाल – देश में क्या आंशिक लोकतंत्र है?

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे। मृतका की मां और परिवार के अन्‍य लोगों से मामले की जानकारी ली। एएसपी कपिल देव ने बताया कि आरोपित हिरासत में है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com