Friday - 7 May 2021 - 10:32 PM

मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद दरिंदे ने की ये शर्मनाक हरकत

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्ष की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आते ही मानो गांव में कोहराम मच गया है।

बदायूं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी उत्तराखंड के उधमसिंह नगर का रहने वाला है और परिजन उसका इलाज कराने के लिए उसे यहां लाए थे, जहां से वह फरार हो गया था।

ये भी पढ़े: ऐसा क्या हुआ कि दीपिका को देना पड़ा MAMI के चेयरपर्सन पद से इस्तीफ़ा

ये भी पढ़े: पेट्रोल-डीजल पर GST लगाने को लेकर क्या बोले अनुराग ठाकुर

पुलिस के मुताबिक बच्ची रविवार देर शाम खेत पर अपने परिजनों के साथ गेहूं की बालियां इकट्ठा करने गई थी, इस बीच पहले से खेत में छिपे हुए युवक ने बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा जब काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो घर वाले खोजबीन करने लगे और तब उन्हें बच्ची का शव और पास में ही युवक दिखाई दिया।

ग्रामीणों ने वहां से भाग रहे युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। घटना की सूचना पाकर रात में ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़े: IPL 2021 RR vs PBKS : दोनों टीमों की ये हो सकती है प्लेइंग XI

ये भी पढ़े: कुरान की 26 आयतें हटाने के मामले में वसीम रिज़वी को SC से झटका

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com