Sunday - 1 August 2021 - 12:37 AM

VIDEO : शोहरत पाने के लिए मां ने पार कर दी सारी हदे और करती थी अपने बेटे के साथ….

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। आज कल लोगों में सोशल मीडिया का क्रेज लगातार बढ़ रहा है। सोशल मीडिया के सहारे लोग घर बैठे अपना मनोरंजन करने के साथ-साथ हर चीज की जानकारी आसानी से ले रहे हैं।

इतना ही नहीं बेहद कम समय में आपको सोशल मीडिया कई खबरों से रूबबरू भी करा रहा है। हालांकि सोशल मीडिया के सहारे लोग लोकप्रियता हासिल करने में भी खूब आगे नजर आ रहे हैं।

आलम तो यह है कि कई तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर लोग पोस्ट करते हैं और रातों-रात स्टार बन जाते हैं लेकिन कुछ लोग सोशल मीडिया के नाम पर सारी सीमाएं पार करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बकरीद : केरल सरकार के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट हुआ नाराज

यह भी पढ़ें : संसदीय दल की बैठक में मोदी ने क्या कहा?

ऐसे ही एक महिला ने बेशर्मी की सारी हदे पार कर दी है। दरअसल उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें महिला खुद के नाबालिग बेटे के साथ ही अश्लील डांस एवं एक्टिंग करती दिख रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन अब आपत्तिजनक वीडियो पर दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने सख्त रुख अपनाया है और आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा है।

यह भी पढ़ें :कर्नाटक : नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच बीजेपी अध्यक्ष का ऑडियो वायरल

यह भी पढ़ें : कैडबरी की चॉकलेट में बीफ की क्या है सच्चाई?  

क्या कहना है महिला आयोग

इस वीडियो पर दिल्ली महिला आयोग का बयान भी सामने आ रहा है। उनके अनुसार इस छोटी उम्र में बच्चे को महिलाओं का वस्तुकरण करने की सीख दी जा रही है, वह भी खुद की अपनी ही मां के द्वारा।

यह भी पढ़ें : जारी है सियासी अदावत…कैप्टन ने रखी लंच पार्टी लेकिन सिद्धू को न्योता नहीं

यह भी पढ़ें : अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार 

महिला आयोग ने आगे कहा कि ऐसी वीडियो बनाकर बच्चे को न सिर्फ गलत शिक्षा दी जा रही है, बल्कि मां और बेटे के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित किया जा रहा है। ऐसा बेटा आगे चलकर अन्य लड़कियों के प्रति कैसी सोच रखेगा। बच्चा मानसिक तौर पर गलत विचार वाला बन सकता है।

वायरल वीडियो में गौर करे तो इसमें देखा जा सकता है कि मां अपने बच्चे से अश्लील तरह से एक्टिंग ही नहीं बल्कि डांस भी करा रही है। वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। इसके बाद लोगों ने भी महिला को आड़े हाथों लिया था और विवाद ज्यादा बढऩे के बाद इसे फौरन हटा लिया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com