Tuesday - 7 February 2023 - 7:33 AM

रानूमंडल : जिन फैंस ने बनाया स्टार अब वही लोग उड़ा रहे मजाक

जुबिली न्यूज़ डेस्क

‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुईं रानू मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। कुछ सेकेंड का वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल की ऐसी किस्मत बदली कि वह अब मशहूर हस्ती बन चुकी हैं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो चुके हैं और लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन इस बीच रानू अपने व्यवहार की वजह से ट्रोल भी हो रही हैं। जिन फैंस ने उन्हें रातों रात स्टार बनाया उनके प्रति ही रानू के तेवर सख्त होने की वजह से वह इन दिनों खूब आलोचना भी झेल रही हैं।

दरअसल उनकी एक तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है। इसमें वह भारी मेकअप किए हुए दिख रही हैं। साथ ही व‍ह खूब गहने पहने हुए हैं। इस मेकअप के कारण लोग उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

ज्‍यादा मेकअप की हुई रानू मंडल की वायरल हो रही यह तस्‍वीर एक इवेंट की बताई जा रही है। इसमें दिख रहा है कि रानू मंडल डिजाइनर कपड़े पहने हैं। साथ ही गहने भी पहने हैं। इसमें उनका मेकअप ज्‍यादा है।

मीडिया को रानू मंडल ने दिखाया था एटीट्यूड

रानू मंडल के बीते दिनों दो वीडियो वायरल हुए थे। एक वीडियो में रानू मीडिया को एटीट्यूड दिखाती दिख रही थीं वहीं दूसरे में रानू मंडल एक फैन के छूने पर उसे फटकार लगाती दिख रही थी। इन वीडियोज के वायरल होने बाद ये चर्चा आम हो गई कि स्टारडम मिलने के बाद रानू मंडल के भाव बढ़ गए हैं। रानू मंडल के ढेरों मीम ही इंटरनेट पर वायरल होने शुरू हो गए थे। उनका ये बिहेवियर फैंस को रास नहीं आया।

बीते दिनों जब एक प्रशंसक ने रानू से एक सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा तो वह भड़क उठीं। इसके बाद से ही रानू को खूब ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो में रानू मंडल महिला प्रशंसक से कह रही हैं कि ‘आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं।’ इसके बाद रानू पर मीम बनाये जाने लगे। उन्हें इन दिनों काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

अयोध्या फैसले पर चर्च की मांग वाली फेक न्यूज़ हुई वायरल

9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या जमीन विवाद में विवादित स्थल हिंदुओं को सौंपने का फैसला सुनाया। कोर्ट ने केंद्र सरकार को एक ट्रस्ट के माध्यम से मंदिर निर्माण शुरू करने के निर्देश दिए हैं। कोर्ट के फैसले के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई फर्जी खबरें भी वायरल होने लगीं। ऐसी ही एक खबर रातोंरात फेमस होने वाली रानू मंडल को लेकर भी वायरल हो गई। इस वायरल खबर में दावा किया गया कि, रानू मंडल ने अयोध्या मे चर्च के लिए जगह मांगी है। हालांकि पड़ताल से स्पष्ट होता है कि रानू मंडल ने ऐसी कोई डिमांड नहीं की।

लता मंगेशकर भी कर चुकी हैं तारीफ

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं। उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती दिखाई दे रही थीं। रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था। खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है। हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें : सर्दियों में फट रही है एडियां तो करें ये उपाय

यह भी पढ़ें : ऊपर कौन चाहता है घोटालेबाजों पर ना हो एक्शन?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com