Wednesday - 8 February 2023 - 1:36 PM

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर मुंबई में गिरफ्तार, जानें मामला

जुबिली न्यूज डेस्क

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मॉडल ने सुरजीत सिंह राठौर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. सुरजीत सिंह राठौर फिल्म उद्योग से जुड़े हुए हैं.

बता दे कि सुरजीत ने दावा किया था कि वह 15 जून, 2020 को रिया चक्रवर्ती को कूपर हॉस्पिटल के शवगृह में लेकर गए थे, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत का शव रखा गया था. आपको बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में फांसी के फंदे से लटके हुए मिले थे.

जब इस बात पर बहस चल रही थी कि सुशांत की मौत आत्महत्या है या हत्या, तब सुरजीत सिंह ने कई मीडिया आउटलेट्स को दिए बयान में दावा किया था कि रिया ने अस्पताल के शवगृह में सुशांत सिंह राजपूत के सीने पर हाथ रखकर सॉरी बाबू कहा था और रोने लगी थीं.सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी वह काफी चर्चा में रहे थे.

ये भी पढ़ें-Russia-Ukraine War : जेलेंस्की का बड़ा सवाल-पुतिन जिंदा हैं या नहीं?

मॉडल से छेड़खानी के आरोप 

बता दे कि सुरजीत सिंह राठौर पर एक मॉडल से छेड़खानी करने व उसे परेशान करने के आरोप में उनकी गिरफ्तारी हुई है.अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर ने बताया था कि सुशांत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू उनके करीबी हैं. उन्होंने सुशांत सिंह के दोस्त और निर्माता संदीप सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें-कौन है ‘खीर’ बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा, जिसने बढ़ाई सियासी हलचल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com