Tuesday - 30 November 2021 - 7:52 PM

शर्मनाक ! श्राद्ध कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस, वीडियो वायरल

जुबिली स्पेशल डेस्क

उत्तर प्रदेश के बलिया का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि कार्यक्रम गम का था या खुशी का।

दरअसल उत्तर प्रदेश के बलिया में आयोजित श्राद्ध कार्यक्रम आयोजित किया गया था लेकिन यहां पर बार बालाओं बार बालाओं के साथ तमंचे पर डिस्को देखने को मिला था।

इतना ही नहीं पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान दो वीडियो सामने आये हैं। एक वीडियो में एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बार बालाओं के साथ एक युवक डांस कर रहा है।

वहीं दूसरे वीडियो पर गौर करे तो एक युवक तमंचे को लहराकर बार बालाओं के साथ डांस कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर है तो वहीं युवक नीचे खड़े होकर डांस कर कर रहा है।

हालांकि उसे रोकने के लिए लोग वापस खींच रहे हैं लेकिन वो नहीं मानता है। पूरा मामला बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र के तुर्तीपार गांव का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : रामदेव को एलोपैथी विवाद में HC से झटका, कहा- आरोप सही या गलत, ये बाद…

यह भी पढ़ें : लालू के ‘भकचोन्हर’ वाले बयान पर भड़कीं मीरा कुमार ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें :  सत्यपाल मलिक ने 300 करोड़ के घूस ऑफर मामले में मांगी माफी, जानिए क्या कहा?

मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्र्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला चार दिन पुराना है। बताया जा रहा है कि गांव के हरदेव राम के यहां श्राद्ध कार्यक्रम था जिसमें नाच का कार्यक्रम आयोजित किया था।

इसमें ाकाश यादव और अरबिंद गौड़ तमंचे पर डांसर के साथ डांस करते नजर आये हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल में भेज दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com