नशे में धुत्त पत्नी ने घोंट दिया पति का गला

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. राजस्थान के बाड़मेर जिले से अपराध की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बाड़मेर में नशे में धुत्त पत्नी ने अपने पति को बेल्ट से गला घोंटकर मार डाला. मृतक की माँ ने अपनी बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया है.

बाड़मेर के जटियो का वास के रहने वाले अनिल कुमार और उसकी पत्नी मंजू दोनों ही शराब के आदी थे. दोनों रोजाना शराब पीकर आपस में लड़ाई करते थे. मंगलवार को भी शराब पीने के बाद दोनों में झगड़ा हुआ. मंजू ने रोज़-रोज़ की चख-चख को खत्म करने का फैसला किया. उसने पति को शराब के साथ नींद की गोलियां भी पिला दीं. शराब पीकर अनिल गहरी नींद में सो गया. मंजू ने सोते हुए पति की गर्दन में बेल्ट डालकर कस दी. कुछ ही देर में अनिल की मौत हो गई.

सुबह अनिल की माँ को बेटे की मौत की खबर मिली तो उसने कोतवाली पहुंचकर बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने मंजू को पकड़ा तो उसने फ़ौरन ही अपना गुनाह क़ुबूल लिया. पुलिस ने मौके पर फारेंसिक टीम बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य बटोरे. पुलिस ने अनिल कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने अपने इस पूर्व मंत्री को बताया दगाबाज़

यह भी पढ़ें : होटल में मृत मिली युवती की मौत की गुत्थी सुलझी, हत्यारे ने बताई हत्या की वजह

यह भी पढ़ें : अयोध्या डीएम के आवास के बोर्ड का रंग भगवा से हरा किये जाने के क्या मायने हैं

यह भी पढ़ें : इन सीटों पर बीजेपी कभी नहीं जीती मगर इस बार झोंक दी है पूरी ताकत

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बम घरों पर गिरें कि सरहद पर, रूह-ए-तामीर ज़ख़्म खाती है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com