Saturday - 28 January 2023 - 4:48 AM

‘दृश्यम 2′ का ट्रेलर लॉन्च, विजय को मर्डर के 7 साल बाद भी परेशान कर रही पुलिस

जुबिली न्यूज डेस्क

Drishyam 2 Trailer Launch: ‘दृश्यम 2′ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर संस्पेंस से भरपूर है. इसका बैकग्राउंड म्यूजिक थ्रिल पैदा करता है. इस ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के डायलॉग होता है, इस दौरान पहले पार्ट के कई सीन देखने को मिलते हैं. अजय फिल्म में विजय सलगांवकर का किरदार निभा रहे हैं. पुलिस विजय को मर्डर के 7 साल बाद भी परेशान कर रही है. विजय इसकी शिकायत पुलिस से करता है.

पुलिस ने विजय सलगांवकर का केस फिर से खोल दिया है. विजय का परिवार इतने सालों बाद केस को फिर से ओपेन होता देख डर जाते हैं. विजय को पुलिस द्वारा परेशान किए जाने की चर्चा पूरे शहर में होती है. पुलिस एक बार फिर विजय की तलाश करती है. इस बार पुलिस की टीम को तब्बू नहीं बल्कि अक्षय खन्ना का किरदार लीड कर रहा है.

मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखी पुलिस

विजय एक बार अपनी परिवार को बचाने की जद्दोजहद करते हुए दिखता है. अपने परिवार से नहीं डरने के लिए कहता है. पुलिस 2 अक्टूबर को हुए मर्डर की गुत्थी सुलझाने करती दिखती है. फिर अक्षय को तब्बू का साथ मिलता है. तब्बू सबूत के बारे में बताती है. इसके बाद विजय और उसके परिवार को थाने बुलाकर पूछताछ की जाती है.

ये भी पढ़ें-अंकिता हत्या कांड: डीएनए जांच में हुआ बड़ा खुलासा, अब दाखिल होगी चार्जशीट

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में पुलिस विजय के परिवार को टॉर्चर करती है. ट्रेलर के आखिरी में विजय को कन्फेशन देते हुए देखा जाता है.  फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवग, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और तब्बू लीड और अहम किरदार में हैं. फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है. इस ट्रेलर में काफी संस्पेंस है. इसपर से पर्दा 18 नवंबर को उठेगा.

ये भी पढ़ें-वैशाली ठक्कर ने शादी से 4 दिन पहले मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट से एक और खुलासा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com