Saturday - 31 July 2021 - 10:11 PM

इन लड़कियों से उलझियेगा नहीं, वर्ना…

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. अगर आप उत्तर प्रदेश की औद्योगिक राजधानी कानपुर जा रहे हैं तो होशियार रहिएगा. किसी चौराहे से गुज़रते वक्त अगर आपकी कार के पास ब्रांडेड जींस-टीशर्ट पहने सात-आठ युवतियां आ जाएं और आपसे आर्थिक मदद मांगने लगें तो उनसे उलझियेगा नहीं, वहां से निकलने का रास्ता देखिएगा. स्मार्ट बनने की कोशिश की तो फिर यह न कहियेगा कि बताया नहीं था.

यह युवतियां एक साथ रहती हैं और चौराहे पर खड़ी होकर अपना शिकार ताड़ती हैं. कोई बहाना लेकर मदद के नाम पर यह भीख मांगती हैं. शिकार ने इनकार कर दिया या फिर डांट दिया तो यह बुरी तरह से घेर लेती हैं और छेड़खानी का इल्जाम लगा देती हैं. मारपीट कर लेने में भी यह माहिर हैं.

गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली यह युवतियां कानपुर में डेरा डाले हुए हैं. इन्होंने यहाँ एक होटल में दो हज़ार रुपये किराये पर कमरा लिया है. दिन भर शिकार तलाशती हैं और शाम को अपनी जेबें भरकर होटल में आराम करती हैं.

यह भी पढ़ें : 2022 में यूपी की सत्ता में वापसी का यह है BJP का मास्टर प्लान

यह भी पढ़ें : तेजस्वी ने बताया लोजपा तोड़ने का मास्टरमाइंड कौन है

यह भी पढ़ें : रामदेव के जिस बोर्ड का प्रस्ताव हो गया था ख़ारिज सरकार ने उसी का बनाया अध्यक्ष

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : राम नाम पर लूट है लिखापढ़ी में लूट

कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को इस गैंग के बारे में जानकारी मिली तो पता चला कि इस गैंग के साथ बच्चे भी हैं. यह लड़कियां मुंहमांगा पैसा लेती हैं. मुंहमांगी रकम नहीं मिली तो पहले हाथापाई करती हैं फिर छेड़खानी का आरोप लगा देती हैं. पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर पुलिस ने इस गैंग की आठ सदस्याओं को गिरफ्तार कर लिया है. यह गैंग पिछले कई महीने से कानपुर में सक्रिय है. पुलिस इनके बारे में जानकारी जुटा रही है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com