Saturday - 23 October 2021 - 1:39 PM

तेजस्वी ने बताया लोजपा तोड़ने का मास्टरमाइंड कौन है

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर चौतरफा हमला बोला है. दो महीने बाद पटना पहुंचे तेजस्वी ने एक तरफ कोरोना से निबट पाने में बिहार सरकार को फेल बताया है तो दूसरी तरफ चरम पर पहुंची महंगाई के लिए भी नीतीश को ही ज़िम्मेदार बताया है. चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी में हुई टूट का नीतीश कुमार को मास्टरमाइंड बताया है.

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि कोरोना पर काबू इसी वजह से नहीं हो पाया क्योंकि नीतीश कुमार ने प्रभारी मंत्रियों और अपने विधायकों के हाथ बांधकर रखे. यही वजह रही कि कोई चाहकर भी मदद नहीं कर पाया. तेजस्वी ने कहा कि कोरोना काल में महंगाई चरम पर पहुँच गई. लोगों के रोज़गार चले गए. बिहार के 27 जिलों में पेट्रोल 100 रुपये लीटर से महंगा हो गया लेकिन नीतीश विपक्षी दलों में तोड़फोड़ करने में ही व्यस्त रहे.

तेजस्वी ने कहा कि लोजपा को तोड़ने के मास्टरमाइंड हैं नीतीश कुमार. यही काम वह 2005 और 2010 में भी करना चाहते थे लेकिन तब यह काम कर नहीं पाए. जितना ध्यान उन्होंने विपक्ष को बिखराने में लगाया उतना अगर बिहार के विकास में लगाया होता तो बिहार की आज इतनी बुरी हालत नहीं होती.

यह भी पढ़ें : रामदेव के जिस बोर्ड का प्रस्ताव हो गया था ख़ारिज सरकार ने उसी का बनाया अध्यक्ष

यह भी पढ़ें : संसद के मानसून सत्र में कुछ बड़ा करने की तैयारी में है कांग्रेस

यह भी पढ़ें : जब राजपूतों के दरवाजों से गुज़रा घोड़े पर सवार अनुसूचित जाति का दूल्हा

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : राम नाम पर लूट है लिखापढ़ी में लूट

तेजस्वी ने कहा कि जब लोजपा के पास एक भी सांसद नहीं था तब लालू प्रसाद यादव ने राम विलास पासवान को राज्यसभा भेजा था. अब चिराग को तय करना है कि वह किसके साथ रहना पसंद करेंगे. तेजस्वी ने इशारों-इशारों में चिराग को अपने साथ आने का ऑफर दे दिया है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com