Wednesday - 8 February 2023 - 1:45 PM

धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

जुबिली न्यूज डेस्क

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों काफी चर्चा में है. धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है. इस बारे में छतरपुर पुलिस ने एक शिकायत दर्ज की है. मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम  के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में एक एफआइआर दर्ज हो गई है.

जान से मारने की धमकी दी

बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है.

बमीठा थाने में मामला दर्ज

लोकेश गर्ग की रिपोर्ट पर बमीठा थाने में मामला दर्ज हुआ है. बमीठा थाना पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत एफआईआर दर्ज की है. छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने मीडिया से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी के बारे में एक मामला दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें-कौन है मौलाना साजिद रशीदी, जिसने सोमनाथ मंदिर पर हुए हमले को बताया सही

पूरे देश में पंडित धीरेंद्र शास्त्री चर्चा में हैं

उन्होंने कहा कि एक शख्स लगातार बाबा धीरेंद्र शास्त्री से बात करने की कोशिश कर रहा था. लेकिन उसकी बात बाबा धीरेंद्र शास्त्री से नहीं हो पा रही थी. छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि इसलिए लगता है कि उसने फ्रस्ट्रेशन में कहा कि वो कुछ भी कर गुजरेगा. इस मामले की जांच जारी है और अगले एक या दो दिनों में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी. श्याम मानव की चुनौती मिलने के बाद पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में पंडित धीरेंद्र शास्त्री चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें-क्या उपेंद्र कुशवाहा अगले महीने छोड़ेंगे जेडीयू!

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com