Saturday - 3 December 2022 - 6:17 PM

दिल्ली: 3 दोस्तों ने मिलकर 10 साल के लड़के का किया रेप, मौत

जुबिली न्यूज डेस्क

देश की राजधानी दिल्ली का हाल बदहाल हो गया है। पहले तो यहां लड़किया सुरक्षित नहीं थी अब तो लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। दिल्ली में एक बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की हैवानियत भरी घटना सामने आई है. सीलमपुर इलाके में 10 साल के बच्चे के साथ उसके ही तीन दोस्तों ने इस कदर दरिंदगी की, जिससे उसकी मौत हो गई. तीनों आरोपी 10 से 12 साल के बीच के हैं और उन तीनों ने ही अपने 10 साल की उम्र के दोस्त के साथ अप्राकृतिक रेप किया.

3 आरोपी नाबालिग हैं पुलिस ने किया 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि दुराचार की वजह से लड़का घायल हो गया था और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह घटना 18 सितंबर की बताई जा रही है. पुलिस ने 2 आरोपी लड़के को पकड़ लिया है और तीसरे की तलाश जारी है. क्योंकि तीनों आरोपी नाबालिग हैं, इसलिए पुलिस ने पहचान उजागर करने से इनकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें-UP LPG Cylinder, LPG के दाम गिरे, जानें- यूपी के शहरों में कितना सस्ता हुआ सिलेंडर

इलाज के दौरान बच्चे की मौत

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इन तीन आरोपियों ने 10 साल के मासूम के साथ निर्भया जैसी ही दरिंदगी को अंजाम दिया है. बताया गया कि पहले तीनों दोस्तों ने मिलकर मासूम के साथ अप्राकृतिक रेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया, जिसकी वजह से मासूम बुरी तरह जख्मी हो गया. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा था. मगर अब उसकी मौत की पुष्टि खुद दिल्ली पुलिस ने कर दी है.फिलहाल पुलिस तिसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें-कुछ देर में Launch होगा 5G, सबसे पहले इन शहरों में शुरू होगी सर्विस

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com