Sunday - 9 August 2020 - 1:56 AM

पहले प्यार फिर धोखा और उसके बाद जो हुआ

स्पेशल डेस्क

चीन में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक युवक को प्यार में धोखा मिला है लेकिन उसने इस धोखे का बदला भी लिया है।

ये भी पढ़े: भारी डिस्काउंट देकर फंसी Flipkart और Amazon, CCI ने दिए जांच का आदेश

युवक ने जो बदला लिया है वो पूरे चीन में चर्चा का विषय बन गया है। जानकारी के मुताबिक कपल पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे और छह महीनें पहले उनकी सगाई भी हुई थी। इसके बाद शादी तय हो गई थी और तैयारी भी दोनों परिवारों में जोर-शोर से चल रही थी।

ये भी पढ़े: तेजी से गर्म हो रहे हैं महासागर

शादी के दिन जो हुआ उसे देखकर पूरा परिवार हैरान हो गया है। जानकारी के मुताबिक शादी के दिन पूरा घर मेहमानों से भरा हुआ था और दूल्हा-दुल्हन की आने केवल इंतेजार था। इस दौरान शादी के हाल में दोनों का वीडियो इंट्रोडक्शन के तौर पर दिखाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें : गैरराजनीतिक विरोध की मिसाल बनी शाहीनबाग की महिलाएं

इस बीच एक वीडियो के बाद कहा गया कि अब जो वीडियो सामने आ रहा है उसे जरा गौर से देखियेंगा लेकिन जब वीडियो चला तो वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। दरअसल वीडियो में दुल्हन अपने जीजा के साथ शारीरिक संबध बनाते दिख रही थी।

यह भी पढ़ें :  ‘पाकिस्तान में नहीं है जामा मस्जिद, जो वहां नहीं कर सकते प्रदर्शन’

दुल्हन भी इस वीडियो को देखकर एकदम हैरान रह गई। दूल्हे ने दुल्हन को डाटते हुए उसपर बुके फेंक डाले और कहा कि तुम्हें क्या लगा कि मुझे कुछ नहीं पता?

यह भी पढ़ें : तेजी से गर्म हो रहे हैं महासागर

जानकारी के मुताबिक युवक की होने वाली पत्नी का पहले सही जीजा के साथ अवैध संबंध थे। इसके बाद युवक ने शादी से इनकार कर दिया है और दोनों अलग हो गए है। दूूसरी ओर मंगेतर इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने के लिए कहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com