Thursday - 9 July 2020 - 2:21 PM

तो दीपिका का PR बैक फायर कर गया !

अविनाश भदौरिया

बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते रहते हैं। इसके लिए कई तरह की कंट्रोवर्सी का भी सहारा लिया जाता है। हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी ऐसा ही कुछ किया। दीपिका अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए ‘जेएनयू’ जा पहुंची। बस फिर क्या था एक अच्छे विषय पर बनी फिल्म पर राजनीति शुरू हो गई और एसिड अटैक पीड़िताओं के मुद्दे पर बनी फिल्म राष्ट्रवाद और टुकड़े-टुकड़े गैंग के बीच फंस कर रह गई। इसके साथ ही फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर को भी छपाक के विरोध का फायदा मिलना शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें : क्या बीजेपी में विद्रोह की शुरुआत है मुरली मनोहर जोशी का ट्वीट !

दोनों फिल्मों के साथ ही में राजनीतिक पार्टियां भी उतर आई। दीपिका पादुकोण की फिल्म राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दी गई। फिल्म को कांग्रेस द्वारा समर्थन मिला। वहीं अजय की तानाजी फिल्म के समर्थन में भाजपा के कई नेता मैदान में उतर गए। ऐसे में इन फिल्मों के ‘बॉक्स ऑफिस कलेक्शन’ पर लोगों की निगाह टिकी हुई थी। जोकि सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें : कितना कारगर होगा पुलिस कमिश्नर सिस्टम?

बता दें कि अजय की तानाजी ने दीपिका की छपाक को काफी पीछे छोड़ दिया है और सोशल मीडिया पर #DeepikaPRBackfires ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.77 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यह भी पढ़ें : अंजामे गुलिस्ता क्या होगा?

यह भी पढ़ें : नफरती एसिड अटैक का शिकार होने लगी दीपिका

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com