Friday - 26 February 2021 - 3:57 AM

नौकरी के लिए रेत दिया अपने ही पिता का गला

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. झारखंड के रामगढ़ जिले में एक बेरोजगार युवक ने अपने पिता की महज़ इसलिए गला रेतकर हत्या कर दी कि कम से कम मृतक आश्रित कोटे में उसे नौकरी मिल जाए. इस हत्यारे का पिता सेन्ट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड में काम करता था.

जानकारी के अनुसार सेन्ट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड में प्रमुख सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात कृष्णा राम बृहस्पतिवार को अपने घर पर मृत मिले थे. उनकी गला रेतकर हत्या की गई थी.

रामगढ़ के पुलिस अधिकारी प्रकाश चन्द्र महतो ने बताया कि कृष्णा राम के सरकारी मकान में उनका शव मिलने के बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू की. इस तहकीकात में पुलिस को पता चला कि हत्यारा कोई और नहीं मृतक का ही बेटा है.

पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे को पकड़कर जब सख्ती की तो पूरा मामला सामने आ गया. इस हत्यारे बेटे ने पिता की नौकरी हासिल करने के लिए अपराध का यह रास्ता तलाश किया. सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड में यह नियम है कि नौकरी के दौरान अगर किसी कर्मचारी की मौत हो जाती है तो उसके आश्रित को सरकार अनुकम्पा के आधार पर नौकरी दी जाती है.

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : मोहब्बत ऐसे क़ानून को मानने से इनकार करती है

यह भी पढ़ें : स्ट्रेचर खींचती रही महिला, पति को नहीं मिला इलाज

यह भी पढ़ें : वाराणसी में नौ महीने बाद शुरू हुई गंगा आरती

यह भी पढ़ें : …तो पाकिस्तान में बंद हो जाएगा फेसबुक, ट्वीटर और गूगल

हत्यारे बेटे ने बताया कि उसकी उम्र 35 साल हो गई है लेकिन उसे नौकरी नहीं मिल पाई है. नौकरी की तलाश करते-करते वह थक चुका था. अंत में उसने यह रास्ता अपनाया कि अगर पिता की हत्या कर दे तो उनकी कम्पनी उसे नौकरी दे देगी. इसी के बाद उसने छोटे चाकू से उनकी गर्दन काट दी. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गए चाकू को भी बरामद कर लिया है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com