Tuesday - 26 January 2021 - 2:08 AM

… तो इस बार आईपीएल में दर्शकों को नहीं मिलेगी एंट्री !

स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का क्रेज भारत ही नहीं पूरी दुनिया में है। इस लुभावनी लीग में कई नामी-गिरामी खिलाड़ी अपना दम-खम दिखाते हैं। इतना ही नहीं इस लीग में विश्व क्रिकेट के धाकड़ खिलाड़ी अपना करिश्मायी खेल दिखाने को बेताब है। ऐसे में इस लीग का बेसर्बी से क्रिकेट फैंस इंतेजार करते हैं लेकिन इस लीग पर अब कोराना वायरस का असर भी पड़ता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े : ICC Women’s T20 WC : टीम इंडिया की हार के ये रहे कारण

आईपीएल शुरू होने बेहद कम दिन रह गया है लेकिन इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खौफ में है। जानकारी के मुताबिक आयोजकों के माथे पर भी चिंता की लकीरें देखी जा सकती है। माना जा रहा है कि आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन को टालने पर विचार किया जा सकता है। अगर टाला नहीं गया तो इसकी तारीखों में बदलाव किया जा सकता है।

 

यह भी पढ़े : आज फिर गूंजेगा सचिन-सचिन-सचिन का नारा

दूसरी ओर मीडिया में एक और खबर तेजी से वायरल हो रही है कि इस बार आईपीएल बंद दरवाजे यानी दर्शकों को एंट्री के बगैर कराया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक आईपीएल को लेकर ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि इस बार के मैचों को दर्शकों को एंट्री के बगैर कराये जा सकते हैं। आईपीएल के मुकाबले खेले जाये लेकिन स्टेडियम में दर्शकों को एंट्री ना दी जाए और मैच ऑफिशियल्स की उपस्थिति में सिर्फ खिलाडिय़ों के बीच मैच करवाया जाए और उसका प्रसारण किया जाए।

यह भी पढ़े : विराट पर भरोसा कायम, इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

उधर बीसीसीआई इस पर कोई ठोस जवाब नहीं दे रहा है। सौरभ गांगुली ने हाल में कहा था कि आईपीएल तय समय पर ही होगा लेकिन अब स्वास्थ मंत्रालय अगले हफ्ते बीसीसीआई के साथ बैठक करने की बात भी सामने आ रही है।

महाराष्ट्र सरकार में स्वास्थय मंत्री राजेश टोपे ने आईपीएल को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन बाद में किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़े :  क्रिकेट पर न पड़ जाए कोरोना का कहर !

उन्होंने कहा कि जब बढ़ी संख्या में लोग एक जगह जमा होते हैं तो संक्रामक बीमारियों के तेजी से फैलने की आशंका रहती है। ऐसे आयोजनों के लिए यह सही समय नहीं है। अब देखना होगा कि बीसीसीआई आईपीएल को लेकर कोई कदम उठाता है या नहीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com