Wednesday - 1 April 2020 - 6:57 PM

कोरोना वायरस : तो इस तरह से बॉलीवुड सेलेब्स काट रहे समय

न्यूज़ डेस्क

देश में कोरोना वायरस ने अपने पैर पूरी तरह से पसार लिए हैं। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। ताजा आकड़ों के अनुसार देश में अब तक करीब 175 मामलें सामने आ चुके हैं। इसके अलावा कोरोना ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी खासा प्रभावित किया है. कोरोना से बचने के लिए कई बड़े सेलेब्स इन दिनों घर पर ही समय बिता रहे हैं।

वहीं सभी को अपनी तरफ से इससे बचाव करने के लिए लोगों से दूरी बनाए रखने की सलाह दी जा रही है। इस सलाह को बॉलीवुड स्टार्स पूरी तरह से फॉलो कर रहे हैं।

सलमान खान

कोरोना वायरस की वजह से सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खाली समय में एक स्केच बनाते दिखाई दे रहे हैं। वो गाना गाते हुए स्केच शुरू करते हैं और कुछ ही समय में वो दो महिलाओं का खूबसूरत स्केच बनाकर तैयार कर देते हैं।

कटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने भी अपने आपको घर में बंद कर रखा है लेकिन खास ये है कि उन्होंने अपने खाली समय में गिटार सीखने का फैसला किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कैट गिटार बजाती हुई दिखाई दे रही हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो में कोई साउंड नहीं है।

https://www.instagram.com/p/B94W_VznY1Y/?utm_source=ig_web_copy_link

साथ ही कैट ने कैप्शन में लिखा- ‘काम चल रहा है। उम्मीद है कि कुछ दिनों में साउंड आ जाएगी। अंकुर तिवारी को निराश नहीं कर सकती’।इसके साथ ही उन्होंने #staysafe का भी इस्तेमाल किया है।

करीना कपूर

इसके अलावा करीना कपूर भी कोरोना की वजह से अपने पति सैफ अली खान के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। बीते दिनों उन्होंने एक फोटो शेयर की थी। जिसमें सैफ किताबें पढ़ने में बिजी थे और करीना इंस्टाग्राम पर व्यस्त थीं।

https://www.instagram.com/p/B9y-6gkJMW2/?utm_source=ig_web_copy_link

सोनम कपूर

सोनम और आनंद जल्द ही लंदन से वापस दिल्ली आये है। अपने घर पहुंचते ही सोनम और उनके पति ने पूरे परिवार से दूरी बना ली है। ऐसा वे दोनों कोरोना वायरस के खतरे के चलते कर रहे हैं।

दोनों सिर्फ अपने कमरे में ही हैं। उनका खाना भी उनके कमरे में ही भिजवाया जा रहा है।सोनम कपूर का एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें वो अपनी सास के साथ‍ कमरे की खिड़की से बातें करती नजर आ रही हैं।

भारती सिंह

वहीं घर में बैठने से भारती सिंह काफी ज्‍यादा परेशान हो गई हैं। उन्होंने अपना पूरा गुस्‍सा इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर दिया है। भारती ने दो वीडियो शेयर किये हैं। वीडियो में भारती कहती नजर आ रही हैं, ‘कोरोना वायरस ने तो द‍िमाग ही खराब कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/B91wMLVhxqC/?utm_source=ig_web_copy_link

मॉल-बाजार सब बंद करे जा रहे हैं। क्‍या करें घर बैठे-बैठे दीवारों पर सर मारें अपना। मैंने तो मार भी लेना है।’ इस वीडियो में भारती गुस्‍से में भी कॉमेडी करती दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B94Tzujgl9T/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं भारती ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं, ‘हाय फ्रेंड्स आपको कुछ बताना था। रात हो गई है और मैं अभी तक नहायी नहीं हूं। नहा कर क्‍या करूं, कहीं जा नहीं सकती. मॉल-बाजार सब बंद हैं। किसी के घर भी नहीं जा सकते न किसी को घर बुला सकते हैं। बोलते हैं गैदरिंग नहीं करनी। कोरोना वायरस की..

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com