Saturday - 3 December 2022 - 5:03 PM

‘Bal Naren’ का ट्रेलर हुआ रिलीज! जानें इस फिल्म की कहानी

जुबिली न्यूज डेस्क

बाल नरेन का ट्रेलर आज शुक्रवार दोपहर को रिलीज कर दिया गया. फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें एक 14 साल का लड़का अपने गांव को कोविड -19 से बचाता है. इस फिल्म को पवन नागपाल ने निर्देशित किया है. ट्रेलर हमें नन्हे नरेन की झलक दिखलाता है और बताता है कि वे पीएम नरेंद्र मोदी से कितने मिलते-जुलते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बारे में एक समाचार बुलेटिन से होती है, फिर हम देखते हैं कि गांववालों का एक समूह टीवी पर वही समाचार देख रहा है और सोच रहा है कि अगर यह महामारी उनके गांव में पहुंच गई है तो वे इससे कैसे निपटेंगे. ट्रेलर से तब हीरो का परिचय मिलता है, नरेन नाम के एक 14 साल के लड़के की झलक मिलती है.

युवा नरेन बड़ा होकर बनना चाहता है सरपंच

ऐसा लगता है कि कहानी 2020 में सेट की गई है. जाहिर है कि इसका पीएम नरेंद्र मोदी के बचपन से कोई ताल्लुक नहीं है, पर उनसे कुछ समानताएं जरूर हैं. युवा नरेन बड़ा होकर सरपंच बनना चाहता है. फ्लैशबैक में दिखाया गया है कि छोटा नरेन स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेता है, जबकि थोड़ा बड़ा होने पर नरेन चाय बेच रहा है, इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है.

यज्ञ भसीन ने निभाया है नरेन का रोल

बाल कलाकार यज्ञ भसीन ने फिल्म में नरेन का लीड रोल निभाया है, जिसमें बिदिता बाग, रजनीश दुग्गल, गोविंद नामदेव, विंदू दारा सिंह और लोकेश मित्तल भी हैं. यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें-रामलीला मेला दिखाने से किया मना, तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com