Friday - 25 June 2021 - 12:41 AM

कोरोना ने छीन लिया एक और पत्रकार

प्रमुख संवाददाता

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के बेहद मिलनसार पत्रकार और उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के सदस्य प्रमोद श्रीवास्तव का कोरोना की वजह से निधन हो गया. उन्हें किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय में भर्ती कराया गया था. जहां हालत बिगड़ने पर वह वेंटीलेटर पर चले गए. डाक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका.

इसी 21 मार्च को हुए मान्यता समिति के चुनाव में वह कार्यकारिणी सदस्य पद पर निर्वाचित हुए थे. दो दिन पहले तबियत ठीक न लगने की वजह से उन्होंने जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई. उन्हें तत्काल मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया. डॉ. वेद प्रकाश ने कहा कि जल्दी ही कंट्रोल में आ जायेंगे. अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने भी डाक्टरों को उनकी अच्छी चिकित्सा के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें : UP पुलिस में करनी है नौकरी तो यहां करें अप्लाई

यह भी पढ़ें : गन्ने का जूस पंसद है तो ये खबर आपके लिए है

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : क्या काशी मथुरा के लिए फिर क़ानून के कत्ल की तैयारी है

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : जिस रानी का मन्दिर है उसका भी किला ढह गया मोदी जी

हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया. डाक्टरों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन आज शाम उन्होंने दम तोड़ दिया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के अध्यक्ष हेमंत तिवारी, सचिव शिवशरण सिंह और उपाध्यक्ष ज़फर इरशाद ने प्रमोद श्रीवास्तव के दुखद निधन को कभी पूरा न होने वाला नुक्सान बताया है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com