Sunday - 11 April 2021 - 2:39 AM

कोरोना पॉजिटिव निकली प्रेमिका ताे प्रेमी के उड़े हाेश

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर उत्तर प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी तो गांव वालों के होश उड़ गए, जब ये बात उस लड़की के प्रेमी को पता चली तो मानो तूफान ही आ गया।

यूपी के अमरोहा स्थित मंडी धनौरा कोतवाली से एक गजब का मामला सामने आया है। यहां बीते रविवार को एक युवक और उसके परिवार को स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन किया है। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़े: भूख ने इन्हें लूटेरा बना दिया

ये भी पढ़े: कवन सो संकट मोर गरीब को…

जानकारी के मुताबिक कैसरा गांव निवासी प्रेमी युवक बिजनौर के एक कस्बे में नौकरी करता था। वहां उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लॉकडाउन के दौरान दोनों कई बार मिले थे, जिससे पूरे गांव के होश उड़े हुए है।

ये भी पढ़े: कोरोना काल में “बस” पर सवार हुई राजनीति

जब प्रेमिका कोरोना संक्रमित पाई गई। जिस पर स्वास्थ्य विभाग ने प्रेमिका से पूछताछ की। इस दौरान प्रेमिका ने गांव कैसरा निवासी अपने प्रेमी के बारे में खुलासा किया, तब से उसके प्रेमी के होश उड़ गए। बिजनौर प्रशासन की सूचना के बाद स्थानीय स्वास्थ्य महकमे ने उसके सम्पर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. अमोल सिंह के अनुसार इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बिजनौर से सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर युवक व उसके परिवार के चार सदस्यों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। अब प्रेमी के साथ परिजनों की कोरोना जांच कराई जाएगी, जिसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। यह मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़े: गांव कोरोना से नहीं है नजरबंद, दहशत में कई दिनों से हजारों लोग

ये भी पढ़े: बगदाद में अमेरिकी दूतावास के पास दागे गये रॉकेट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com