Saturday - 28 January 2023 - 10:42 PM

अयोध्या में कैसी शूटिंग करना चाहते हैं अक्षय, अनुमति का इंतजार

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अयोध्या की रीयल लोकेशंस पर ‘राम सेतु’ की शूटिंग करना चाहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ की घोषणा हुई है।

इसके बाद अक्षय कुमार ने मुंबई में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। कहा जा रहा है कि योगी से मुलाकात के दौरान अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ पर भी चर्चा की है।

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार चाहते हैं कि उनकी फिल्म की शूटिंग अयोध्या की रीयल लोकेशंस पर हों इसके लिए वह यूपी के सीएम से अनुमति चाहते थे। बताया जा रहा है कि अक्षय का यह आइ़डिया सीएम योगी को काफी पसंद आया है और माना जा रहा है कि 2021 के मध्य के आसपास से अक्षय कुमार अयोध्या में ‘राम सेतु’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: अयोध्या में बनने वाली मस्जिद के ट्रस्ट में नहीं होगा सरकारी प्रतिनिधि

ये भी पढ़े: अखिलेश के इस प्रस्ताव को क्या मजाक समझ रहे हैं शिवपाल

बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि राम सेतु केवल एक कल्पित कथा है या वास्तव में भगवान राम ने इसे बनाया था। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: क्या सरकार के लिए चुनौती बन सकते हैं बार्डर पर मौजूद किसानों के घोड़े

ये भी पढ़े: अखिलेश के इस प्रस्ताव को क्या मजाक समझ रहे हैं शिवपाल

अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले ऑनलाइन रिलीज हुई फिल्म ‘लक्ष्मी’ में दिखाई दिए थे। इस समय अक्षय के पास ‘राम सेतु’ के अलावा ‘बेल बॉटम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘सूर्यवंशी’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में हैं। अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ भी जल्द रिलीज होने वाली है।

यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी परियोजना पर चर्चा करने के सीएम योगी मुंबई पहुंचे थे। सीएम के मुंबई आने की खबर के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार भी उनसे मुलाकात करने के लिए गए थे। अक्षय कुमार से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने कहा था कि यूपी सरकार फिल्म नीति 2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही हैं।

ये भी पढ़े: GOOD NEWS : WhatsApp पर मिलेगी अब ये जानकारी

ये भी पढ़े: ट्रम्प जाने से पहले चीन के सामने मुश्किलों का एक और पहाड़ तैयार कर रहे हैं

राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है। प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहयोग और सुविधा प्रदान की जा रही है।

सीएम ने की थी अक्षय कुमार की तारीफ

दो दिसंबर को मुंबई में सीएम योगी और अक्षय कुमार की चर्चा बेहद खास बताई जा रही है। बताते हैं कि इस दौरान सीएम योगी ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के माध्यम से अक्षय ने समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता उत्पन्न करने में मददगार सिद्ध होती है।

इस दौरान सीएम योगी से अक्षय कुमार ने मुलाकात के दौरान फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए यूपी सरकार के प्रयासों की सराहना भी की। साथ ही अक्षय कुमार ने यूपी में फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता भी व्यक्त की। अक्षय कुमार ने कहा कि पूर्व में उनके द्वारा यूपी में कई फिल्मों की शूटिंग की जा चुकी है।

ये भी पढ़े: यूपी के इन गांवों में इस बार क्यों नहीं होंगे पंचायत चुनाव

ये भी पढ़े: अब इस मशहूर शो के राइटर ने की आत्महत्या

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com