Friday - 23 October 2020 - 2:10 AM

CORONA IMPACT : इस सिंगर को बेचनी पड़ सकती है अपनी बाइक

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. कोरोना महामारी ने हर खास-ओ-आम की ज़िन्दगी की गाड़ी में ब्रेक लगा दिया है. देश-दुनिया में बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो गए हैं. जाने-माने प्ले बैक सिंगर उदित नारायण के गायक बेटे आदित्य नारायण भी काम न मिलने की वजह से इन दिनों खासे परेशान हैं.

लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग भी रुक गई है तो ज़ाहिर है कि प्ले बैक सिंगर भी बेकार हो गए हैं. पिछले कई महीनों से खाली बैठे आदित्य नारायण के अकाउंट में अब महज़ 18 हज़ार रुपये ही बाकी बचे हैं. हालात इसी तरह बने रहे तो इस महीने के आखीर तक आदित्य को अपनी बाइक भी बेचनी पड़ सकती है.

आदित्य बचपन से ही गा रहे हैं. छोटा बच्चा जान के हमको न समझाना रे… आदित्य का ही गाया हुआ है. बचपन में अपने माँ-बाप के साथ स्टेज शो करने वाले आदित्य नारायण बड़े हुए तो टीवी के लोकप्रिय होस्ट बन गए.

यह भी पढ़ें : काहे का तनिष्क..

यह भी पढ़ें : सुपरहिट फ़िल्में देने वाला यह एक्टर ICU में कर रहा है ज़िन्दगी के लिए संघर्ष

यह भी पढ़ें : जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे एक्टर की मदद के लिए आगे आए सलमान

यह भी पढ़ें : अब इनकी मदद करेंगे सोनू सूद

शूटिंग बंद हुई तो तमाम लोगों की तरह आदित्य भी परेशान हो गए. कम नहीं है लेकिन खर्च वही हैं. परेशान आदित्य नारायण बताते हैं कि जब काम था तब म्युचुअल फंड में निवेश किया था. काम मिलना बंद हो गया तो उसे भी निकालकर खर्च कर लिया. अकाउंट भी खाली हो गया. अब सिर्फ 18 हज़ार बचे हैं. इस महीने के आखीर तक भी अगर काम नहीं मिला तो बाइक बेचने की नौबत आ सकती है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com