Wednesday - 2 December 2020 - 6:23 PM

अब इनकी मदद करेंगे सोनू सूद

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पिछले कुछ समय में जिस तरह से लोगों की मदद और देश हित में अपना योगदान देना शुरू किया है उन्होंने हर देशवासी के दिल में खास जगह बना ली है। सोनू सूद ट्विटर के जरिए जरूरतमंदों तक पहुंचते हैं और उनकी मदद करते हैं।

हाल ही में एक्टर ने अपनी मां की 13वीं पुण्यतिथि पर उन्हीं से प्रभावित होकर देश में शिक्षा को और बढ़ावा देने का नेक काम किया है। सोनू ने इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बताया।

यह भी पढ़ें : पहले डरती थी एक पतंगे से, मां हूं अब सांप मार सकती हूं

सोनू सूद ने बताया कि- अक्टूबर 13 को मेरी मां के गुजरे हुए 13 साल हो चुके हैं। निधन के बाद वे शिक्षा की एक विरासत पीछे छोड़ कर गईं। आज उनकी पुण्यतिथि के मौके पर मैं ये प्रण लेता हूं कि मैं प्रोफेसर सरोज सूद स्कॉलरशिप के तहत IAS बनने के लिए लोगों को उनका लक्ष्य हासिल करने में मदद करूंगा।

दरअसल इससे पहले भी एक दफा सोनू सूद ने एक यूनिवर्सिटी के साथ जुड़कर गरीब बच्चों की पढ़ाई में उनकी मदद करने का जिम्मा उठाया था। अब उन्होंने मां की 13वीं पुण्यतिथि पर एक नया प्रण लिया है। बता दें कि ये प्रेरणा सोनू को अपनी मां से ही मिली जो बच्चों को बिना फीस लिए पढ़ाया करती थीं।

सोनू सूद अपने इर्द-गिर्द हो रही चीजों को ध्यान से देखते हैं. जहां उन्हें प्रतिभा नजर आती है और लगता है कि बस एक दिशा देने की जरूरत है सोनू सूद तत्काल मदद का हाथ आगे बढ़ाते हैं। उनकी यही खास बात उन्हें लोगों का खूब प्यार और सम्मान दिला रही है और उन्हें रियल हीरो का तमगा दे दिया है।

यह भी पढ़ें : IEA ने भी मानी दुनिया के कार्बन मुक्त होने की अहमियत

यह भी पढ़ें : अभिनेता केआरके ने करण व सलमान खान पर क्या आरोप लगाया?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com