दिल्ली में सजा दीदी का दरबार, PM से भी हुई मुलाकात

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार की शाम दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच करीब 40 मिनट तक बैठक हुर्ई है।

बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं ने कोरोना की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की है। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद ममता ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से कोरोना पर बात की।

ज्यादा टीका और दवाई दिए जाने की बात कही। आबादी के हिसाब से बाकी राज्यों के मुकाबले बंगाल को कम टीका मिला है। तीसरी लहर से पहले सबको टीका जरूरी है। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्होंने पीएम के सामने अपनी मांगे रखी है और पीएम ने कहा है कि हम देखेंगे। इससे पूर्व ममता देर शाम सोमवार को दिल्ली पहुंच गई और दीदी का दरबार सज गया है।

ममता विपक्षी एकता को एकजुट करने में लगी हुई है। इसी के तहत दिल्ली पहुंची है। जानकारी मिल रही है कि टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात करेंगी।

इसके साथ ममता ने पीएम से मुलाकात के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं कमलनाथ और आनंद शर्मा से मुलाकात करने की खबर है। ममता से प्रशांत किशोर की मुलाकात होने की खबर है।

बता दें कि हाल में पश्चिम बंगाल में ममता ने जीत की हैट्रिक लगाकार वहां पर फिर से सत्ता हासिल की है। ममता की ये जीत इसलिए खास रही है क्योंकि बीजेपी ने ममता को रोकने के लिए पूरा जोर लगा दिया था।

इसके साथ ममता का कद भी इस जीत की वजह से एकाएक बढ़ गया था और उन्होंने अपने पांव राष्ट्रीयराजनीति में पासरने शुरू कर दिये हैं।

2024 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से लडऩे के लिए पीएम मोदी के सामने विपक्ष का चेहरा कौन होगा? ये सवाल अभी से पूछा जा रहा है। इसका जवाब खोजा जा रहा है लेकिन ममता बनर्जी ने अगले लोकसभा चुनाव में विपक्ष की अगुआई करने की तैयारी में जुट गई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com