Thursday - 29 October 2020 - 2:32 AM

भारत की राह चला पाकिस्तान, चीन को मिल सकता है तगड़ा झटका

जुबिली न्यूज़ डेस्क

भारत और चीन के बीच तनाव के चलते हाल ही में टिकटॉक समेत कई ऐप्स को बैन किया गया था। जिसके बाद चीन बौखला गया था लेकिन अब उसके लिए एक और बुरी खबर है। दरअसल अब पाकिस्तान भी भारत की राह पर चलने तैयारी कर रहा है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी टिकटॉक को बैन करना चाहते हैं। पाकिस्तान के सूचना मंत्री शिबली फराज ने एक इंटरव्यू में कहा है कि देश में फैल रही अश्लीलताकी वजह से वह टिकटॉक समेत इस तरह के अन्य ऐप को भी बैन करने पर विचार कर रहे हैं। पाकिस्तान की चिंता डेटा सिक्यॉरिटी नहीं, बल्कि देश में फैल रही अश्लीलता है।

यह भी पढ़ें : झूठे हलफनामे भरकर चुनाव जीतने वाले ये ताकतवर चेहरे

फराज ने कहा कि पीएम इमरान खान समाज में बढ़ती नग्नता-अश्लीलता को लेकर बेहद चिंतित हैं। उन्होंने कहा है कि इससे पहले कि यह सामाजिक धार्मिक मूल्यों को खत्म कर दे, इसे रोकना जरूरी है।

यह भी पढ़ें : बिहार में चुनावी अखाड़ा सजा नहीं और बज गई सीटी

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के दूरसंचार प्राधिकरण (PTA) की ओर से टिंडर समेत पांच ऐप्स के मैनेजमेंट को नोटिस भी भेजा गया था।

वहीं पाकिस्तान ने जुलाई महीने में वीडियो शेयरिंग ऐप टिक टॉक को अश्लील सामग्री हटाने के लिए चेतावनी दी थी। इसके अलावा लाइव स्ट्रीमिंग ऐप बीगो लाइव को भी 10 दिनों के लिए बैन कर दिया था। PTA ने यूट्यूब को भी तत्काल प्रभाव से अश्लील, अभद्र, अनैतिक, नग्न और नफरती सामग्री को पाकिस्तान में देखने पर रोक लगाने को कहा था।

यह भी पढ़ें : भारत ने श्रीलंका की तरफ इस ख़ास वजह से बढ़ाया हाथ

यह भी पढ़ें : क्रेशर व्यापारी हत्याकांड में नया मोड़, परिजनों को इन सवालों के जवाब कब मिलेंगे ?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com