Wednesday - 8 February 2023 - 12:06 AM

पारिवारिक वर्चस्व को लेकर युवक की चाकू से हत्या के बाद हड़कंप

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के लेहदा बरा गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक की वर्चस्व को लेकर परिवार के ही लोगों ने ही चाकू से वार करके हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

नवाबगंज के लेहदा बरा गांव निवासी श्याम बाबू मिश्रा (35) वर्ष पुत्र चन्द्रमा प्रसाद मिश्रा खेती व मजदूरी करके दो बेटियों एवं पत्नी तथा परिवार का भरण- पोषण करता था। परिवार में बढ़ते उनके वर्चस्व को लेकर परिवार के ही दो लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद, फरार हो गए।

हत्या की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज, क्षेत्राधिकारी सोरांव, पुलिस अधीक्षक गंगापार रेन्द्र कुमार सिंह सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है। हत्या की वजह अपना दबदबा बनाए रखने को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच मंगलवार की सुबह विवाद हो गया। विवाद के दौरान दबंगई दिखाते हुए परिवार के ही दो लोगों ने चाकू से गोदकर श्याम बाबू मिश्रा की हत्या कर दी।

गांव के लोगों ने बताया 20 वर्ष पूर्व भी कई आपराधिक वारदातें हुई थीं। जिसमें कई महिलाएं विधवा हो चुकी हैं। गांव में लोगों में पुरानी रंजिश को लेकर पहले आधा दर्जन हत्याएं हो चुकी है। 20 वर्ष बाद अब पुन: वर्चस्व को लेकर मंगलवार की सुबह एक युवक की हत्या कर दी गई।

पुलिस अधीक्षक गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि वर्चस्व कायम करने के लिए युवक की परिवार के लोगों ने हत्या कर दी और घर छोड़कर भाग निकले। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com