Saturday - 26 September 2020 - 7:18 AM

OMG ! हॉस्पिटल की सिक्योरिटी टीम में बिल्ली को मिल गई नौकरी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

कोरोना महामारी के चलते दुनियाभर में लोगों का रोजगार छिना है वहीं एक हॉस्पिटल की सिक्योरिटी टीम में एक बिल्ली को नौकरी मिलने की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग इस खबर को पढ़कर चकित है तो कई लोग मजे भी ले रहे हैं।

ये अजब गजब किस्सा ऑस्ट्रेलिया का है। यहां के रिचमंडशहर में एपवर्थ हॉस्पिटल है। यहां की सिक्योरिटी टीम ने एक आवारा बिल्ली को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। नौकरी मिलने के बाद बिल्ली को बाकायदा एक आई कार्ड भी दिया गया, जिसमें उसकी फोटो, नाम और सिक्योरिटी लिखा हुआ है। इसकी तैनाती हॉस्पिटल के मेन गेट पर की गई है।

यह भी पढ़ें : बीजेपी अध्यक्ष का दावा, कहा-खत्म हो गया है कोरोना

बता दें कि इस बिल्ली का नाम एलवुड है। अब बात आती है सैलरी की तो आपको बता दें कि बिल्ली की सेवाओं के बदले उसे बढ़िया खाना-पीना और उचित देखभाल मुहैया करवाई जा रही है। दरअसल हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन का कहना है कि, बिल्ली को रुपया तो दिया नहीं जा सकता और उसकी सेवा मुफ्त में लेना ठीक नहीं इसलिए उसे बढ़िया खाना-पीना के साथ सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : तो दिल्ली में इस वजह से रोजाना सात लोग कर रहे आत्महत्या

फ़िलहाल हम तो यही कहेंगे कि ये बिल्ली है बड़ी किस्मत वाली। आज जब अच्छे खासे पढ़े लिखे लोग नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं ऐसे समय में उसे नौकरी मिलना भाग्यशाली है।

यह भी पढ़ें : कंगना के मामले में महाराष्ट्र बीजेपी ने क्यों साधी चुप्पी?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com