Saturday - 13 August 2022 - 2:35 PM

बीएसएनएल ने चुपके से बढ़ा दिए अपने प्लान के दाम

जुबिली न्यूज डेस्क 

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल ) ने हाल ही में तीन नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं और अब कंपनी ने एक साथ अपने कई प्री-पेड प्लान महंगे कर दिए हैं। अब बीएसएनएल ने एक साथ अपने तीन प्री-पेड प्लान में मिलने वाली सुविधाओं को कम कर दिया है।

बीएसएनएल के 99 रुपये वाले प्लान के नए फायदे
बीएसएनएल के 99 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में पहले 22 दिनों की वैधता मिलती थी और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती थी लेकिन अब इस प्लान की वैधता 18 दिनों की हो गई है यानी आपको वैधता के मामले में 4 दिनों का नुकसान होगा। अन्य सभी सुविधाएं पहले की तरह मिलती रहेंगी।

बीएसएनएल का 118 रुपये वाला प्लान
बीएसएनएल के 118 रुपये वाले प्लान में हर रोज 500 एमबी डाटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। अब नए बदलाव में इस प्लान की वैधता 20 दिनों की हो गई है जो कि पहले 26 दिनों की थी। सीधे शब्दों में कहें तो इस प्लान की कीमत में भी करीब 4.53 रुपये का इजाफा हुआ है।

बीएसएनएल के 319 रुपये वाले प्लान भी मंहगा
बीएसएनएल का 319 रुपये वाला प्लान 75 दिनों की वैधता के साथ आता था। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 300 SMS और 10 जीबी डाटा मिलता है। अब इस प्लान की वैधता 65 दिनों की हो गई है। मतलब यह प्लान भी करीब 4.25 रुपये महंगा हुआ है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com