ब्रेकिंग न्यूज़ : अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भीषण आग, देखें-Video

जुबिली स्पेशल डेस्क

मोहाली। पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर आ रही है। दरअसल यहां पर एक बड़ा हादसा तब देखने को मिला जब गुरु नानक हॉस्पिटल में आग लग गई है। अस्पताल में आग लगने के बाद वहां की स्थिति अचानक अफरा-तफरी की बन गई।

इतना ही नहीं इस वजह से मरीज बाहर नहीं निकल पा रहे थे। स्थानीय मीडिया की माने तो आग अस्पताल के पीछे ट्रांसफॉर्मर से उठी चिंरागी की वजह से लगी है। ये चिंरागी भले ही छोटी थी लेकिन इसमें बड़ा रूप ले लिया और अस्पताल इसकी चपेट में आ गया है।

आग इतनी ज्यादा खतरनाक थी कि कोई बाहर नहीं निकल पाया और पूरे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी है लेकिन स्थिति अब भी भयानक बनी हुई और मरीजों के बीच चीख-पुकार देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि पहले पहले एक ट्रांसफॉर्मर में आग लगी और फिर यही दूसरे में लगी।

यह भी पढ़ें : राष्ट्र भक्त युवा या डिग्री धारक युवा : क्या राष्ट्रीय गौरव न्यूनतम 36% ही होना चाहिए?

यह भी पढ़ें :  गेहूं के निर्यात पर भारत ने तत्काल प्रभाव से लगाया प्रतिबंध

यह भी पढ़ें :   एमपी के गुना में काले हिरण के शिकारियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 3 पुलिसकर्मियों की मौत

 

इसके बाद इसी आग की चपेट में हॉस्पिटल भी आ गया। कई मरीज यहां से निकलने की कोशिश की लेकिन धुंए पूरे हॉस्पिटल में फैल गया और इस वजह से लोगों को और परेशानी उठानी पड़ी है।

यह भी पढ़ें : राष्ट्र भक्त युवा या डिग्री धारक युवा : क्या राष्ट्रीय गौरव न्यूनतम 36% ही होना चाहिए?

यह भी पढ़ें :  गेहूं के निर्यात पर भारत ने तत्काल प्रभाव से लगाया प्रतिबंध

बताया जा रहा है कि धुएं की वजह से उनका सांस लेना लोगों को मुश्किल हो रहा है। लोग मदद के लिए गुहार लगाते रहे है लेकिन उनको फौरन किसी तरह की मदद नहीं मिल सकी है। हालांकि जानकारी मिल रही है कि 12 गाडिय़ों ने आग पर किसी तरह से काबू पा लिया है। हालांकि पूरी बिल्डिंग इसकी चपेट में आ गई है और जल गई थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com