Tuesday - 26 January 2021 - 2:40 AM

देवी पार्वती का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल

जुबिली न्यूज़ डेस्क

टीवी धारावाहिक देवों के देव महादेव में देवी पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया का आज जन्मदिन हैं। 3 दिसंबर 1992 को जन्मी सोनारिका ने साल 2011 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने टीवी में ‘तुम देना साथ मेरा’ शो से एंट्री की थी लेकिन उन्हें असली पहचान देवो के देव महादेव से ही मिली।

दास्तान-ए-मोहब्बत में सलीम की अनारकली के रूप में अभिनेता शहीर शेख के साथ भी सोनारिका नज़र आई थी, अनारकली के रूप में उन्होने अपने लुक और अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था।

इसके अलावा पृथ्वी वल्लभ- इतिहास भी, रहस्य भी और इश्क में मरजावां जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

इसके साथ ही सोनारिका ने साउथ में कई फिल्में भी की हैं। तेलुगु सिनेमा में सोनारिका ने 2015 में डेब्यू किया। उन्होंने Speedunnodu नाम की एक तेलुगु फिल्म की, इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा।

इसके अलावा सोनारिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है।

इसी तरह उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो बिकनी में नजर आ रही थी। इसके बाद लोगों ने उन्हें इसलिए ट्रोल किया क्योंकि उन्होंने पार्वती का किरदार निभाया था।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो ऐसे कपड़े फिल्मों में रोल पाने के लिए नहीं पहनतीं। ना ही वो लोगों को पार्वती के किरदार के बाद अपना बोल्ड लुक दिखाना चाहती हैं।

वो आज के समय की लड़की हैं और जैसे वो टीवी पर अलग-अलग तरह के किरदार निभाती हैं वैसे ही उन्हें अपनी निजी जिंदगी में भी अलग-अलग तरह के कपड़े पहनना पसंद हैं।

उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि एक 23 साल के युवक ने उनका नंबर सॉफ्टवेयर की मदद से निकाल लिया और इसके बाद उनको अश्लील मैसेज भेज रहा था। ये सिलसिला कई महीनों तक चलता रहा।

इसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि वो सोनारिका का कोई साइको आशिक था जो उनसे प्यार करता था। पुलिस ने उसे कस्टडी में ले लिया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com