Saturday - 28 January 2023 - 10:29 PM

पोस्टपोन हो सकती है फैमिली मैन सीजन 2 की रिलीज़ डेट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के प्रसंशकों के लिए एक बुरी खबर है। जी हां दरअसल इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं। पहला सीजन हिट होने के बाद फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित थे। मेकर्स ने इस सीजन का ऐलान भी कर दिया था यही नहीं रेलसे डेट भी सामने आ गई थी लेकिन अब ये खबर सामने आ रही है कि इसकी रिलीज़ डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है।

खबर के अनुसार, अमेजन अपनी अपकमिंग सीरीज द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर सकता है।अमेजन ने ये फैसला ‘मिर्जापुर’ और ‘तांडव’ जैसी वेब सीरीज के चलते खड़े हुए विवाद को देखते हुए लिया है। हाल ही में इन दोनों वेब सीरीज पर केस भी दर्ज किये गये हैं । 

हालांकि बताया जा रहा है कि, ‘द फैमिली मैन’ में ऐसा कुछ नहीं है जिस पर बवाल हो, लेकिन किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए इसकी रिलीज डेट को आगे बढाया जा सकता है। पहले कहा गया था कि सीरीज 12 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन अब ऐसा नहीं लग रहा है कि इस वेब सीरीज को रिलीज़ करने का ये सही समय है।

इसकी रिलीज की ये तारीख खुद मनोज बाजपेयी ने एक पोस्‍ट के जरिए बताई थी। ऐसे में रिलीज में देरी होने से फैंस को झटका लग सकता है।

वहीं दूसरी तरफ कहा ये भी जा रहा है कि राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने पूरी सीरीज अमेजन को दे दी है और उनका इस फैसले से अब कोई लेना देना नहीं है। सीरीज पूरी तरीके से रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन इसकी रिलीज़ को लेकर अमेजन को फैसला करना होगा। फ़िलहाल अभी तक नई रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़े : अलाया ने कराया बोल्ड फोटोशूट आपने देखा क्या

बता दें कि इस वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेई अहम् भूमिका में नजर आएंगे। सीरीज़ के पहले सीजन में मनोज बाजपेयी के साथ शारिब हाशमी, प्रियामणि, शरद केल्कर, नीरज माधव, गुल पनाग और दर्शन कुमार अहम किरदारों में नज़र आये थे।

ये भी पढ़े : शूटिंग के दौरान हुआ पथराव, अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य हुईं घायल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com