Tuesday - 29 November 2022 - 5:23 PM

ऐसा क्या लिखा जो ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे, उन्होंने बीते रविवार को आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस मामलें की जांच में जुटी हुई है कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया। वहीं ये खबर सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में हैं कि आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम कैसा उठा लिया।

महज 34 साल की उम्र उनके द्वारा उठाये गये कदम पर कोई भी भरोसा नहीं कर पा रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिये अपना दुःख जाहिर किया है। इस बीच बॉलीवुड की मस्तानी बाई यानी दीपिका पादुकोण अपने एक पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने सुशांत के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत के लिए ना तो कोई श्रद्धांजलि दी और ना ही उनका नाम। उनका ये पोस्ट मेंटल हेल्थ को लेकर था।

ये भी पढ़े : लखनऊ में फिल्म शूट करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत

ये भी पढ़े : कामयाबी के बावजूद सुशांत की इस नियति में क्यों नहीं झांकना चाहता बॉलीवुड

ये भी पढ़े : सुशांत के खुदकुशी के बहाने ही सही, मगर समझिए तो  

दीपिका ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसने मेंटल इलनेस जैसी परेशानी को खुद झेला है, मैं लोगों तक पहुंचने की बात पर जितना जोर डालूं, कम है। बात करें, संवाद करें, जाहिर करें और मदद मांगें। साथ ही ये भी याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं, हम सब आपके साथ हैं और सबसे जरूरी ये बात याद रखनी है कि उम्मीद बाकी है।’

 

उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने उनको ट्रोल किया।सोशल मीडिया पर लोग दीपिका पादुकोण पर नाराज होते दिख रहे हैं।सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दीपिका के पोस्ट को लेकर कहा कि इस मौके पर भी उन्होंने अपने बारे में बात करनी थी, अपने एनजीओ का प्रमोशन करना था?।

&

;

वहीं, दूसरी तरफ कई लोगों ने दीपिका के इस पोस्ट पर सपोर्ट भी कर रहे हैं। उन्होंने दीपिका की कई हुई बातों की गंभीरता को समझते हुए उनकी तारीफ की है और उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों की बातों का बकवास बताया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com