Saturday - 13 August 2022 - 3:19 PM

लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट को लेकर कंगना रनौत रिएक्शन, आमिर खान को बताया…

जुबिली न्यूज डेस्क

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है। आमिर की फिल्मों की रिलीज से पहले हमेशा काफी कॉन्ट्रोवर्सी होती है। इस बार भी लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले फिल्म को बायकॉट करने की मांग हो रही है।  वहीं अब इस पर कंगना रनौत का भी रिएक्शन आ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए आमिर को मास्टर माइंड बताया है। कंगना ने लिखा है, मुझे लगता है कि ‘लाल सिंह चड्ढा के आसपास जो निगेटिविटी हो रही है, वह खुद मास्टरमाइंड आमिर खान जी ने दिमाग की उपज है।

इस साल कोई हिंदी फिल्म नहीं चली 

कंगना ने आगे लिखा है, इस साल कोई भी हिंदी फिल्म नहीं चली (सिर्फ एक कॉमेडी सीक्वल। सिर्फ साउथ फ़िल्में ही भारतीय संस्कृति और लोकल फ्लेवर के कारण चल पाई हैं। एक हॉलीवुड फिल्म की रीमेक वैसे भी नहीं चलने वाली। लेकिन वे अब भारत को असहिष्णु कहेंगे।

हिंदी फिल्मों के दर्शकों की नब्ज टटोलने की जरूरत

कंगना लिखती हैं, हिंदी फिल्मों के दर्शकों की नब्ज़ टटोलने की ज़रुरत है। यह हिंदू-मुस्लिम के बारे में नहीं है। यहां तक कि आमिर जी के  हिंदूफोबिक फिल्म ‘पीके’ बनाने या भारत को असहिष्णु कहने के बावजूद उन्होंने अपनी जिंदगी में हिट फ़िल्में दी हैं। प्लीज इसे धर्म या विचारधारा से जोड़ना बंद करें। यह उनकी खराब एक्टिंग और खराब फिल्मों से ध्यान भटका देता है।

ये भी पढ़ें-प्रोफेसर को थप्पड़ मारने वाले छात्र को LU ने किया निष्कासित, कही नहीं मिलेगा दाखिला

लगातार हो रहा फिल्म का विरोध

पिछले कुछ दिनों से लगातार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का सोशल मीडिया पर विरोध किया जा रहा है। लोग फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। लोग आमिर खान का 2015 का वह बयान याद दिला रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी को भारत में डर लगता है। दूसरी ओर फिल्म की लीड एक्ट्रेस करीना कपूर के एक इंटरव्यू की क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वे नेपोटिज्म की बहस को बकवास बताते हुए कह रही हैं कि अगर किसी को उनकी फिल्म नहीं देखनी तो न देखें। पिछले दिनों आमिर खान ने भी फिल्म के बायकॉट पर रिएक्शन दिया था और कहा था कि वे भी अपने देश से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने लोगों से फिल्म का बायकॉट न करने की गुजारिश भी की थी।

ये भी पढ़ें-CM योगी ने हिंदू युवा वाहिनी संगठन को भंग करने का किया ऐलान – नहीं रहेगी कोई इकाई

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com