Friday - 23 April 2021 - 1:11 PM

आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, हालत नाजुक

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने इस साल कई महान दिग्गजों को खोया है, जिसकी कमी बॉलीवुड में कोई भी पूरी नहीं कर सकता है। इस बीच खबर है कि बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर राहुल रॉय को फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया है। स्थिति गंभीर होने की वजह से उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी भी उनकी कंडीशन स्थिर बनी हुई है।

गौरतलब है कि राहुल करगिल में फिल्म LAC: Live the Battle की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ही उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि वह सुरक्षित हैं और ट्रीटमेंट पर ठीक से रेस्पॉन्ड कर रहे हैं।

डॉक्टर्स का कहना है कि उनके दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। उन्हें ठीक होने में अभी कुछ समय लग सकता है। दरअसल, फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी।

फिल्म में कोस्टार निशांत मलकानी ने बात करते हुए कहा- ये सब मंगलवार को हुआ। वो ठीक थे जब हम सभी सोमवार की रात सोने गए। मुझे लगता है कि मौसम से उन्हें इश्यू हुआ। करगिल में तापमान -15 डिग्री सेंटीग्रेड है, जहां हम शूटिंग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा मंगलवार को राहुल की तबियत थोड़ी खराब थी। हमने नोटिस किया कि वो डायलॉग सही से नहीं बोल पा रहे। और भूल भी रहे हैं, बल्कि उन्हें सेंटेंस पूरा करने में दिक्कत हो रही थी। शाम तक स्थिति और खराब हो गयी। वो इधर-उधर देख रहे थे। इसके बाद उन्हें मुंबई के नीनावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि राहुल रॉय ने साल 1990 में फिल्म ‘आशिकी’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म ने उनको रातोंरात स्टार बना दिया. फिल्म से उनको इतनी लोकप्रियता मिली कि उन्होंने इसके बाद सीधे 47 फिल्में साइन कर डाली। लेकिन ‘आशिकी’ के बाद राहुल रॉय का जादू फीका होता गया और वे लाइमलाइट से दूर हो गए। इसके बाद वह बिग बॉस का सीजन 1 जीतकर फिर सुर्खियों में आए थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com