Tuesday - 29 November 2022 - 4:29 PM

जाह्नवी ने तस्वीरों के जरिये मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, देखें तस्वीरें

जुबिली न्यूज़ डेस्क

पिछले साल 2020 दुनियाभर के लोगों के लिए खासा निरासाजनक रहा। हालांकि साल 2021 भी कुछ ऐसा ही बीत रहा है। बस फर्क है तो ये कि पिछले साल लॉकडाउन जैसी बंदिशे थी जिसके हटने के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स रिलैक्स करने और तनावमुक्त रहने के लिए मालदीव्स में छुट्टियाँ बिताने जा रहे हैं। ऐसे में अब जाह्नवी कपूर मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंच गई हैं।

हाल ही में जाह्नवी ने अपने मालदीव्स वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने पोस्ट कर बताया कि वो मालदीव्स में वेकेशन में कितनी मस्ती कर रही है। जान्हवी ने जो तस्वीरें शेयर की है उन तस्वीरों में वो स्विमशूट पहने हुए नजर आ रही है।

जाह्नवी की इन तस्वीरों में आप उन्हें बेहद खूबसूरत सनसेट वाले बैकग्राउंड के साथ सिल्वर स्विमसूट में देख सकते हैं। बैकलेस स्विमसूट में जाह्नवी बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में कई ब्रेसलेट और बेंगल पहन रखें हैं।

उनकी खूबसूरती को खूबसूरत समंदर और रंगीन आसमान और चार चाँद लगा रहा है। उनका अंदाज तो कमाल है ही, साथ ही उनके सामने का नजारा भी किसी सपनों की दुनिया जैसा लगता है। इन तस्वीरों को शेयर कर जाह्नवी ने बेहद आनंददायक बताया है।

गौरतलब है कि जाह्नवी ने बीते दिन अपनी मालदीव वेकेशन की पहली तस्वीर शेयर कर बताया था कि वह मालदीव में छुट्टियां मनाने आईं आखिरी स्टार हैं।

उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मालदीव में छुट्टियां मनाने आने वालों में मैं आखिरी हूं, लेकिन जिस बात की हाइप है उसे अब समझ गई हूं।”

इस वेकेशन में जाह्नवी के साथ उनके कई दोस्त भी इन छुट्टियों पर हैं। जाह्नवी कपूर ने अपने फ्रेंड्स के साथ भी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को देख आकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कैसे अपने दोस्तों के साथ बीच और खाने का मजा ले रही हैं।

इन तस्वीरों में आप जाह्नवी को ब्लैक ड्रेस में देख सकते हैं। वो अपने दोस्तों के साथ बीच पर फोटोज खिंचवाते नजर आ रहे थे।

बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो वो फिल्म रूही में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो चुड़ैल की चपेट में आ जाती है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नजर आये थे।

इसके अलावा वो जल्द ही कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं।यही नहीं जाह्नवी को करण जौहर ने अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म तख्त में भी कास्ट किया था, हालांकि अभी उस फिल्म के बनने को लेकर कोई खबर नहीं आई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com