Saturday - 28 January 2023 - 9:59 PM

आश्रम फेम एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें हो रही वायरल, आपने देखी क्या

जुबिली न्यूज़ डेस्क

एक लम्बे अरसे बाद साल 2020 बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने वेब सीरीज के जरिये पर्दे पर वापसी की। वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल के किरदार को लोगों ने खूब सराहा। इस वेब सीरीज के दो सीजन रिलीज़ हो चुके हैं।और दोनों ही सीजन को अपार सफलता मिली है।

अब दर्शकों को इसका अगला सीजन आने का बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने भी बोल्ड सीन देकर काफी सुर्खियां बटोरी थी।

इस बीच अब में त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसने जमकर हंगामा मचा दिया है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल त्रिधा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

एक बार फिर त्रिधा ने अपने फैंस के लिए कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। फैंस को भी उनका ये अंदाज काफी भा रहा है। इसीलिए वो जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं।

 

गौरतलब है कि त्रिधा चौधरी का जन्म कोलकाता में हुआ। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो दहलीज से की थी।

इसके बाद उन्होंने हिंदी के अलावा बंगाली, तमिल, मलयालम, तेलुगू भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहस्यो’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

साल 2019 में त्रिधा वेब सीरीज ‘चार्जशीट : द शटरलॉक मर्डर’ में नजर आई थी।इसके अलावा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘स्पॉटलाइट’ में भी काम किया।

लेकिन त्रिधा को सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में तब आई जब उन्होंने वेब सीरीज आश्रम की। इस वेब सीरीज में उन्होंने बोल्ड सीन देकर काफी सुर्खियां बटोरी।

बता दें कि आश्रम में उन्होंने बबिता का किरदार निभाया था। सीरीज में बॉबी देओल के साथ उनके इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा दिया। इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं जबकि तीसरे का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से हैं।

बॉलीवुड में उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘ शमशेरा’ में त्रिधा नजर आएंगी। इस फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी नजर आएंगे।

यह आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित की जा रही है। फिल्म करण मल्होत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित की जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com