Saturday - 4 February 2023 - 8:00 AM

बीजेपी की 18वीं लिस्ट जारी, 24 सीटों पर उम्मीदवारों का किया ऐलान

पॉलिटिकल डेस्क।

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों 18वीं लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बीजेपी ने 24 और सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है। इस लिस्ट में हरियाणा की 8, मध्यप्रदेश की 3, ओडिशा की 1, राजस्थान की 4, उत्तरप्रदेश की 4, प बंगाल की 1 और झारखंड की 3 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय किए गए हैं।

बीजेपी ने मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की एक-एक विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी उम्मीदवारों की घोषणा की है। इसके आलावा यूपी के झांसी से अनुराग शर्मा, बांदा से आरके पटेल, फूलपुर से केसरी पटेल और लालगंज से नीलम सोनकर को बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है।

छिंदवाड़ा से मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के खिलाफ नाथन शाह को टिकट दिया गया है। छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कमलनाथ के खिलाफ विवेक साहू (बंटी) को उतारा है। वहीं, ग्वालियर से विवेक शेजवलकर को टिकट दिया है। वे यहां से मेयर हैं।

अंबाला से रतनलाल कटारिया, सोनीपत से रमेश कौशिक, फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर और भिवानी से धर्मबीर सिंह को बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है। सिरसा से सुनीता दुग्गल को टिकट दिया जबकि कुरुक्षेत्र से नायाब सिंह सैनी को बीजेपी ने टिकट दिया है। बीजेपी ने मध्यप्रदेश के देवास से महेंद्र सोलंकी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com