Sunday - 28 May 2023 - 9:31 PM

गुजरात के बीजेपी विधायक ने महिला को लात-घूंसों से मारा

न्यूज़ डेस्क।

गुजरात के अहमदाबाद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नरोडा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी वीडियो में एक महिला को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे है। यह महिला अपनी किसी परेशानी को लेकर भाजपा के निवास पर पहुंची थी। लेकिन उस नेता ने महिला की बात सुनने से पहले ही उस पर अत्याचार करना शुरू कर दिया।

पीड़ित महिला विधायक नीतू तेजवानी राकंपा की नेता बताई जा रही है। घटना के बाद महिला ने बीजेपी विधायक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने पुलिस को बताया कि ‘मैं एक स्थानीय मुद्दे को लेकर भाजपा विधायक बलराम थवानी से मिलने गयी, लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनने से पहले ही मुझे जोर से थप्पड़ मार दिया, जब मैं नीचे गिर गई तो उन्होंने मुझमे लात मारना शुरू कर दिया।

हालांकि खबर सुर्खियों में आई तो बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने माफी मांगते हुए महिला से राखी बंधवाई। थवानी ने कहा कि वह मेरी बहन की तरह हैं। इससे पहले विधायक बलराम थवानी ने कहा कि वो भावना में बह गए। उन्हें अपनी गलती का अहसास है, उन्होंने जानबूझकर मारपीट नहीं की थी। वो पिछले 22 वर्षों से सक्रिय राजनीति में हैं।

वहीं पीड़ित महिला के बताया कि थवानी ने कहा कि मैं तुम्हें बहन मानता हूं और बहन की तरह ही थप्पड़ मारा था। मेरे मन में कोई गलत विचार नहीं था। मैंने भी उनको भाई मान लिया है। हमने मतभेद दूर कर लिए हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com