Sunday - 17 January 2021 - 2:06 PM

ममता के ‘द्वारे सरकार’ के जवाब में बीजेपी का ‘आर नोए अन्याय’

जुबिली न्यूज़ डेस्क 

बिहार में परचम फहराने के बाद भारतीय जनता पार्टी अब पश्चिम बंगाल में परचम फहराने की तैयारी में जुट गई है। पिछले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल की सियासत का पारा चढ़ा हुआ है।

बीजेपी पश्चिम बंगाल में एक करोड़ से अधिक परिवारों तक पहुंचकर ममता बनर्जी नीत राज्य सरकार की कथित नाकामियों के बारे में बताएगी। पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Facing BJP fire, Mamata Banerjee's veiled attack on PM Cares Fund - india news - Hindustan Times

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार के ‘द्वारे सरकार’ कार्यक्रम के जवाब में यह अभियान चलाने का फैसला किया है। यह अभियान पांच दिसंबर से शुरू होगा।

Bjp Will Tell Mamata Banerjees Failures By Reaching One Crore Families In West Bengal - एक करोड़ परिवारों तक पहुंचकर ममता बनर्जी की नाकामियां बताएगी भाजपा : दिलीप घोष - Amar Ujala

घोष ने दावा किया कि ममता बनर्जी की सरकार ‘द्वारे सरकार’ (घर-घर सरकार) को सफल बनाने के लिये सरकारी अधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल कर रही है।

उन्होंने कहा, ‘हम ‘आर नोए अन्याय’ (अब और अन्याय नहीं) नाम से अभियान शुरू करेंगे और तृणमूल कांग्रेस के शासनकाल में अन्याय का सामना कर रहे लोगों से उनके घर जाकर मिलेंगे।’

ये भी पढ़ें: सरकार और किसानों के बीच बैठक आज, आठ दिसंबर से ट्रकों की हड़ताल

घोष ने कहा कि यह कार्यक्रम का दूसरा चरण होगा। पहले चरण में बीजेपी कार्यकर्ता जून-जुलाई में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र लेकर एक करोड़ परिवारों के पास गए थे। इस पत्र में बीजेपी नीत केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित किया गया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com