Monday - 6 February 2023 - 3:54 PM

BIG BOSS की कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान की राजनीति में हुई एंट्री, मिला बड़ा पद

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के बाद अब कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान ने भी कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया है।

अर्शी खान को पार्टी ज्वाइन करते ही बड़ा पद मिल गया है। अर्शी को मुंबई प्रदेश माइनरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है।

https://www.instagram.com/p/BubFxlyh_jz/?utm_source=ig_embed

अर्शी खान ने कांग्रेस में शामिल होने पर कहा है, ‘मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर बहुत खुश हूं क्योंकि ये बहुत ज्यादा समाज सेवा करते हैं। जैसा अच्छा काम ये करते हैं, उसे मैंने अपनी आंखों से देखा है। ‘

अर्शी ने कहा कि “देश के लिए काम करना और अपना बेस्ट देना महत्वपूर्ण है। उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इस माहौल से लोगों के बीच डर पैदा हो रहा है।”

Big Boss Arshi Khan joins Congress

अर्शी ने खान इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दी।

उन्होंने लिखा- ‘अरे इंतजार..इंतजार..मैं मुंबई कांग्रेस की अध्यक्ष हूं, भगवान का शुक्रिया, अर्शी खान खेल गई।’

अर्शी को बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद पहचान मिली थी। अर्शी खान जब तक बिग बॉस के अंदर रहीं उन्होंने खूब हंगामा बरपाया। बिग बॉस में भी प्रियांक शर्मा ने उन्हें जमकर निशाना बनाया था।

 

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने तो उन पर भद्दे कमेंट तक किए थे,लेकिन अर्शी खान ने किसी की परवाह नहीं की। अर्शी बॉक्स क्रिकेट लीग में (बीसीएल) में भी नजर आ चुकी हैं।

2 साल तक छिपाई थी शादी अब बेबी बंप के साथ स्टनिंग लुक में आईं नजर

इसके अलावा अर्शी खान टीवी शो ‘बिट्टी बिजनेस वाली’ में भी काम कर चुकी हैं। अर्शी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और उनके डांस वीडियो खूब वायरल होते हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com