Monday - 6 February 2023 - 11:54 AM

निरहुआ सटल कमल से, रोकी साइकिल के राह!

मल्लिका दूबे

गोरखपुर.  लोकसभा चुनाव में भाजपा ग्लैमर का तड़का लगा रही है। अमर सिंह के दौर वाली समाजवादी पार्टी में ग्लैमरस फेस रही बाॅलीवुड सिने तारिका जयाप्रदा को भाजपा ने सपा के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ रामपुर में उतारा है।

भोजपुरी फिल्म जगत के चर्चित कलाकार रवि किशन शुक्ला को पूर्वांचल में किसी सीट पर लड़ाने की तैयारी है। इस कड़ी में बिरहा गायक से भोजपुरी फिल्मों के गायक और वर्तमान समय के सबसे व्यस्त भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल याद उर्फ निरहुआ भी भाजपा में शामिल होकर चुनावी लड़ाई को फिल्मी अंदाज देने जा रहे हैं।

पूर्वी यूपी और बिहार में निरहुआ सटल रहे गाने से पहली बार चर्चा में आये दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को लेकर यह कयासबाजी शुरू हो गयी है कि वह आजमगढ़ में पिता की संसदीय सीट पर चुनाव लड़ने जा रहे सपा प्रमुख अखिलेश यादव की साइकिल की राह रोकेंगे।

योगी से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

भोजपुरी फिल्म कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की रवि किशन के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद सियासी अटकलों का दौर तेज हो गया है। रवि किशन पहले ही चुनाव लड़ने की इच्छा सार्वजनिक कर चुके हैं।

वहीं, अभी दिनेश लाल यादव ने खुलकर कुछ नहीं बोला है। योगी से मुलाकात के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि बीजेपी आजमगढ़ में अखिलेश की राह चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए निरहुआ पर दांव खेल सकती है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com