Monday - 30 January 2023 - 3:06 AM

माबलीचिंग की आंच में बेगुसराय, नाम पूछकर सरेआम मारी गोली

स्पेशल डेस्क

पटना। माबलीचिंग की घटना लगातार देश में बढ़ रही है। आलम तो यह है माबलीचिंग का नाम सुनते ही आम नागरिका का रोंगटे खड़े हो जाते है। सोशल मीडिया पर धर्म के नाम पर गंदा खेल भी चरम पर देखने को मिल रहा है। भारत में सेक्ल्युरिज्म की गवाही दी जाती है लेकिन इसकी हवा अब निकलती दिख रही है।

मध्य प्रदेश में गोमांस के शक पर एक महिला सहित तीन लोगों को सरेआम मौत के घाट उतार दिया गया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर नफरत का बीज बो दिया गया। इतना ही नहीं गुरुग्राम में टोपी उतार कर जय श्री राम नहीं बोलने पर खूब मारपीट देखने को मिल चुकी है।

इस तरह की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही है। मध्य प्रदेश और गुरुग्राम के बाद बिहार इसकी चपेट में आ गया है। तााजा मामला बेगुसराय में देखने को मिला जब एक व्यक्ति ने फेरीवाले पर जानलेवा हमला किया केवल इसलिए क्योंकि वह मुसलमान था।

जानकारी के मुताबिक गोली मारने वाला शख्स शराब के नशे में धुत बताया जा रहा है। इस नशेड़ी आदमी ने उस फेरीवाले का नाम पूछा तो जवाब मिलने पर कहा कि तुझे पाकिस्तान में होना चाहिए और गुस्से में आकर फेरीवाल को गोली मार दी है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

हालांकि अभी इस मामले पर कोई कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहा है। गोली लगने वाले शख्स ने बताया कि उस शराबी आदमी ने उससे उसका नाम पूछा और जब उसने अपना नाम कासिम बताया तो उसे गाली देते हुए बोला तुझे पाकिस्तान में होना चाहिए और इसके बाद उसने गोली चला दी। बेगुसराय में इस तरह की घटना लगातार बढ़ रही है। इससे पहले एक और घटना प्रकाश में आ चुकी है।

जब प्रेमी जोड़े को कुछ लडक़े लाठी-डंडो से पीटकर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया परोस दिया। पूरी घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बभनगामा बतायी जा रही है। दोनों घटनाओं की जानकारी पुलिस को है लेकिन जांच के बाद इसपर कोई ठोस कदम उठाया जायेगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com