Wednesday - 8 February 2023 - 9:35 AM

गिरफ्तार पत्रकार को मिला माया का साथ

 

न्यूज डेस्क

योगी सरकार चर्चा में है। एक ओर ध्वस्त कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है तो वहीं पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया की गिरफ्तारी की वजह से विरोध हो रहा है। पत्रकार के गिरफ्तारी का विरोध राजनीतिक दलों सहित सामाजिक संगठन भी कर चुके हैं।

इसी कड़ी में आज बसपा प्रमुख मायावती ने पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया के समर्थन में योगी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने ट्वीट कर इस मामले में कहा कि प्रशांत की गिरफ्तारी के संबंध में मीडिया के अभियान को सीएम योगी आदित्यनाथ दबा रहे हैं।

बसपा प्रमुख ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ पत्रकार की टिप्पणी के प्रकरण पर लखनऊ पुलिस की चुस्ती काफी प्रशंसनीय है। इस मामले को पुलिस के स्वत: ही संज्ञान लेकर पत्रकार प्रशान्त कनौजिया सहित तीन की दिल्ली में गिरफ्तारी पर एडीटर्स गिल्ड आफ इण्डिया व अन्य मीडिया ने काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मायावती ने कहा कि लेकिन इस सबका भाजपा तथा इनकी सरकार पर कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है।

सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी को लेकर गिरफ्तारियों का दौर जारी है। पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने विरोध दर्ज कराया है। पत्रकार की गिरफ्तारी का कई राजनीतिक दल और सामाजिक संगठन विरोध कर रहे हैं। इस कड़ी में बसपा अध्यक्ष मायावती ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com