Monday - 6 April 2020 - 10:50 AM

प्रेमिका की शादी तय होने पर नाराज प्रेमी ने उठाया ये कदम…

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज सिरफिरे प्रेमी ने चाकू से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद हमले की झूठी कहानी गढ़कर पुलिस को भरमाने में जुटा रहा। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला यूपी की राजधानी लखनऊ के नगराम इलाके का है। फिलहाल आरोपी कारोरा गांव निवासी विमल गुप्ता का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

इलेक्ट्रिक उपकरण की मरम्मत की दुकान करने वाले विमल गुप्ता ने नगराम में शनिवार दोपहर करोरा गांव के पास जंगल में नेवाजखेड़ा गांव निवासी बीए अंतिम वर्ष की छात्रा मंजू (20) की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद के पेट पर चाकू मारकर जहर पी लिया।

ये भी पढ़े: बिहार में तीन युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती राजनीति

खुदकुशी के प्रयास के बाद उसने अपने बड़े भाई मयंक को कॉल कर अपने घायल होने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे बड़े भाई ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने मंजू को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को घटनास्थल से मंजू का बैग व मोबाइल फोन, विमल की बाइक और जहरीली दवा की दो खाली शीशी मिली है। हालांकि वारदात में इस्तेमाल चाकू मौके से नहीं मिला।

ये भी पढ़े: आंतरिक लेखा एवं लेखा परीक्षा निदेशालय की मेहरबानी, करोड़ों का हुआ अधिक भुगतान

पुलिस को सुना रहा ये कहानी

विमल का कहना है कि वह बाइक से मंजू को जंगल लेकर आया था। वहां दो युवकों ने उन पर हमला कर दिया। हालांकि मंजू के परिवारीजनों ने तहरीर में लिखा कि मंजू की शादी तय होने से चिढ़े विमल ने उसे चाकू मारा और हमले की झूठी कहानी गढ़ी।

पुलिस होश आने का कर रही इंतजार

सहायक पुलिस आयुक्त मोहनलालगंज राजकुमार शुक्ला ने कहा कि परिवारीजनों की तरफ से विमल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके जांच की जा रही है। फिलहाल, ट्रॉमा में विमल का ऑपरेशन चल रहा है। जंगल में क्या हुआ था? उसके होश में आने पर इस बारे में जानकारी ली जाएगी।

ये भी पढ़े: मन की बात में बोले PM मोदी- बिहार के स्वादिष्ट लिट्ठी, चोखे का आनंद लिया

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com