Wednesday - 1 February 2023 - 4:28 AM

Akhilesh Yadav Facebook Post पर क्यों मचा है सोशल मीडिया पर हंगामा

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल बीते कुछ दिनों से अखिलेश यादव सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं और सरकार को घेरने में कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

इतना ही नहीं यूपी विधानसभा में बुधवार को नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच जबरदस्त तीखी बहस हुई थी। बहस इतनी बढ़ गई थी कि अखिलेश यादव केशव मौर्य के पिताजी तक पहुंच गए थे।

दोनों नेताओं के बीच गरमागरमी इतनी बढ़ गई कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दखल देना पड़ा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था।

अब एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो गई है। इस पोस्ट को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया भी खूब देखने को मिल रही है। अब ऐसे में सवाल ये हैं कि अखिलेश यादव ने उस पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है कि जमकर बवाल हो गया है। दरअसल अखिलेश यादव ने मेरठ के एक थाने के बाहर लगे पोस्टर की फोटो पोस्ट की है।

यह भी पढ़ें : खुलासा : जब इंसान का निकलता है दम तो कैसा होता है महसूस, जानें मौत से जुड़ा वो राज

यह भी पढ़ें :  बिना कार्यपरिषद की सहमति राज्य सरकार नहीं ले सकती विश्वविद्यालय की जमीन

यह भी पढ़ें :  अखिलेश को लेकर राजभर ने फिर कहा-हम AC कमरे से निकालकर रहेंगे 

इस पोस्टर पर लिखा है कि ‘भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है। होर्डिंग के नीचे थाना प्रभारी का नाम भी लिखा हुआ है। तस्वीर को सही मानें तो ये मेरठ जिले के थाने की तस्वीर बतायी जा रही है लेकिन जुबिली पोस्ट इस वायरल फोटो को लेकर कोई पुष्टि नहीं करता है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव  ने लिखा है कि

‘ऐसा पहली बार हुआ है इन पांच-छह सालों में

सत्तापक्ष के लोगों का आना मना हुआ थानों में

ये है उप्र की BJP सरकार का बुलंद इक़बाल!

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com