Sunday - 11 April 2021 - 3:05 AM

अखिलेश ने योगी सरकार पर इस बात को लेकर कसा तंज

जुबिली न्यूज़ डेस्क

किसी भी सरकार के सामने मजबूत विपक्ष होना बेहद जरुरी होता है। इसे राज्य में सरकार और विपक्ष दोनों मजबूत होता है। उत्तर प्रदेश में विपक्ष का जिम्मा वैसे तो सपा, बसपा और कांग्रेस के हाथों में हैं लेकिन सबसे मजबूत समाजवादी पार्टी ही दिखाई पड़ती है।

कई मुदद्दों पर समाजवादी पार्टी सरकार को घेरती और तंज कसती हुई नजर आती है। हाल ही में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर तंज कसा है। उनका ये तंज जिलों के बदलते नामों को लेकर हैं।

दरअसल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है जिसमें वो एक ठेले पर अमरुद खरीदते हुए नजर आ रहे हैं। इसका साथ ही उन्होंने ठेले वाले से पूंछने के अंदाज में लिखा कि भाई अभी भी सबसे प्रसिद्ध अमरूद ‘इलाहाबादी अमरूद’ कहलाता है या उसका भी नाम बदलकर ‘प्रयागराजी अमरूद’ हो गया है?

 

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष इन दिनों कई जिलों के दौरे पर हैं। बीते दिन वो रामपुर और बरेली के दौरे पर थे।इस दौरान उन्होंने रामपुर में सपा विधायक और आजम खान की पत्नी तजीन फातमा से मुलाकात भी की। उनके दौरे को लेकर आजम खान के आवास पर पुलिस सुरक्षा का कड़ा पहरा था। आजम खां की पत्नी से मुलाकात के बाद अखिलेश जौहर यूनिवर्सिटी के लिए निकल गए।

बीजेपी पर जमकर निशाना साधा

पत्रकारों से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग विकास को विनाश बनाते हैं।क्योंकि बीजेपी वालों को कोई सुंदर चीज अच्छी नहीं लग सकती। कोई भी अच्छी चीज होगी वो उसे तोड़ देंगे। जिन्होंने जिंदगी भर ठोकना मारना सीखा हो उनसे पढ़ाई की उम्मीद क्या करेंगे?

पूर्व सीएम ने कहा कि ये सरकार जान-बूझकर सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे मुक़दमे लगा रही है। वहीं जनता तैयार है जिस दिन मौका मिलेगा इस सरकार को हटा देगी। आजम खान साहब हमारी पार्टी के नेता है इसलिए हम उनके साथ हैं। बजट के बाद यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए साईकिल यात्रा निकाली जाएगी।

ये भी पढ़े : लखनऊ: आग तापने के दौरान लगी आग, दो बच्चे‍ जिंदा जले

ये भी पढ़े : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बीच हुई अब ‘रावण’ की एंट्री

इसके अलावा उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के परिवारवाद वाले बयान पर बोलते हुए कहा कि उन्हें जानकारी नहीं या जानकारी लेना नहीं चाहते, सबसे ज्यादा परिवारवाद भाजपा में है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com