Thursday - 21 October 2021 - 12:28 AM

साइकिल पर सवार अखिलेश ने किया मिशन-2022 का आगाज़, कहा बीजेपी को तो…

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र की जयन्ती पर छह किलोमीटर की साइकिल रैली के ज़रिये मिशन-2022 का श्रीगणेश कर दिया. समाजवादी पार्टी के कार्यालय से शुरू होकर यह रैली जनेश्वर मिश्र पार्क तक गई. साइकिल रैली में उमड़े समाजवादियों को देखकर जोश से लबरेज़ अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार से जनता की नाराजगी को देखकर लगता है कि इस बार समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश की 400 सीटें जीतेगी.

समाजवादी पार्टी के विक्रमादित्य मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय से शुरू हुई यह साइकिल रैली लारेटो स्कूल, कालीदास चौराहा, 1090 चौराहा, शीरोज़ कैफे और दयाल पैराडाइज़ चौराहा होते हुए जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंची. इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने कई हज़ार कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल चलाते हुए नज़र आये. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने साइकिल यात्रा के माध्यम से नाइंसाफी के खिलाफ आज जंग का एलान किया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि इस साइकिल यात्रा का मकसद किसानों पर थोपे गए काले कानूनों का विरोध करना है, बेरोजगारी से परेशान नौजवानों की आवाज़ बनना है. आज़म खां को फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल में रखा गया है. अपराध और भ्रष्टाचार दोनों चरम पर हैं. महंगाई बेलगाम हो गई है, महिलायें सुरक्षित नहीं रह गई हैं. इस सरकार ने पंचायत चुनाव में जिस तरह से धांधली की उससे लोकतंत्र खतरे में पड़ गया है.

यह भी पढ़ें : यूपी में मज़बूत इन्फ्रास्ट्रक्चर दिया तो बन गया निवेश का माहौल

यह भी पढ़ें : दिसम्बर 2023 में पूरा हो जाएगा राम मन्दिर का वादा

यह भी पढ़ें : यूपी में डिफेंस कॉरिडोर में निवेश के लिए 65 कंपनियां आगे आईं

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : इसे मैंने आखिर लिख क्यों दिया?

साइकिल यात्रा शुरू करने से पहले प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से मुखातिब अखिलेश यादव ने कहा कि रविवार को मिर्ज़ापुर में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि उनकी सरकार ने 2017 के घोषणापत्र के सभी वादे पूरे कर दिए हैं. जबकि सही बात तो यह है कि उन्होंने अभी घोषणापत्र खोलकर देखा भी नहीं है. उन्होंने कहा कि पहले तो हम यह सोचते थे कि 2022 में समाजवादी पार्टी 350 सीटें जीतेगी मगर अब तो हालात ऐसे हैं कि हमें लगने लगा है कि कोई ताज्जुब नहीं कि हम 400 सीटें जीत जाएं. बीजेपी को चुनाव जीतने के लिए छोड़िये लड़ने के लिए ही प्रत्याशी नहीं मिलेंगे.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com