Wednesday - 5 August 2020 - 4:07 PM

अखिलेश और प्रियंका ने उठाये सवाल तो एटलस के मालिक को मिला नोटिस

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ. कोरोना महामारी के साथ आयी मंदी की मार के दौर में देश में चर्चित सायकिल कम्पनी एटलस ने अपनी फैक्ट्री बंद कर देने का एलान कर दिया. एटलस सायकिल कम्पनी बंद होने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जब सरकार को कटघरे में खड़ा किया तो श्रम विभाग ने एटलस कम्पनी के मालिक और मैनेजर को नोटिस जारी कर वार्ता के लिए तलब किया है.

गाज़ियाबाद के उप श्रम आयुक्त राजेश मिश्र ने एटलस कम्पनी के मालिक और मौनेजर को नोटिस जारी कर यह पूछा है कि आखिर वह कौन सी परिस्थितियां थीं जिसकी वजह से पूरी फैक्ट्री बंद करने का एलान करना पड़ा.

एटलस कम्पनी बंद होने के बाद प्रियंका गांधी ने फैक्ट्री बंद होने से बेरोजगार होने वाले दस हज़ार लोगों का सवाल उठाते हुए सरकार से पूछा कि आपके एमओयू और नौकरियां बचाने के वादे कहाँ हैं. आपके पैकेज का क्या फायदा है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि सरकार अपनी नीतियां और योजनायें स्पष्ट करे.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि आर्थिक मंदी की वजह से उत्तर प्रदेश की प्रसिद्ध एटलस सायकिल कम्पनी में उत्पादन बंदी की खबर बेहद चिंताजनक है. इससे हज़ारों मजदूरों के सामने जीविका का संकट खड़ा हो गया है. बेरोजगारी के इस दौर में गरीब आखिर कहाँ जाए. उन्होंने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों की वजह से एक और बंदी शुरू हुई है.

यह भी पढ़ें : अब स्कूलों की आमदनी को इस तरह बढ़ाएगा कोरोना

यह भी पढ़ें : शिवपाल को लेकर क्यों है अखिलेश का नम्र रूख

यूपी : टीचर ने 13 महीने में कैसे कमाए एक करोड़ रुपये

यह भी पढ़ें : अपने विरोध का बाज़ार भी खुद ही सजाएगा चीन

अखिलेश और प्रियंका के सवालों के बाद गाज़ियाबाद के उप श्रम आयुक्त ने सायकिल कम्पनी के मालिक और मैनेजर को नोटिस जारी कर फैक्ट्री को बंद किये जाने के कारणों को स्पष्ट करने के लिए अपने कार्यालय में तलब किया है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com