Monday - 12 April 2021 - 1:12 AM

अब श्वेता तिवारी पर पति अभिनव कोहली ने लगाया आरोप

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अपने लुक को लेकर वो तेजी से बदलाव कर रही है। उनके बदलाव को सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिये देखा जा सकता है। इस बीच वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली ने उनपर गंभीर आरोप लगाया है।

श्वेता तिवारी काफी समय से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से दूर रह रही है। दोनों के बीच के मतभेद हर किसी से छुपे नहीं हैं। अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे और उन्हें ‘अमानवीय’ बताया था। इस बीच अब अभिनव ने श्वेता पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

हाल ही में अभिनव ने श्वेता तिवारी के खिलाफ अपनी बात रखते हुए खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने पलक को थप्पड़ मारा था। इस बात का जिक्र पलक ने एक ओपन लेटर में किया भी था।’और इस बात को मानता हूं की मैंने गलती की। इसके लिए मैंने माफी भी मांगी। ये सारी बातें श्वेता की तरफ से आ रही हैं। लेकिन वो सिर्फ कन्फ्यूजन पैदा करना चाह रही है।

श्वेता ने जो भी किया वो सिर्फ घरेलू हिंसा की बात साबित करने के लिए किया। मैंने कभी किसी महिला पर हाथ तक नहीं उठाया। वह सिर्फ मेरी इमेज को खराब करना चाह रही है। वह मुझे महिलाओं से नफरत करने वाला इंसान बता रही है।’

उन्होंने आगे कहा कि ‘श्वेता ने मुझे पत्नी को पीटने वाले इंसान के तौर पर पेश किया, जबकि हुआ इसका उल्टा। श्वेता ने उल्टा मेरे साथ मारपीट की है। उसने मुझे छड़ी से पीटा है। 2017 में हमारा झगड़ा हुआ था, उस वक्त मेरा बेटा सिर्फ 3 महीने का ही था। उस समय मैंने अपने बच्चे से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की। मैंने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।’

ये भी पढ़े :  अब शनाया ने बेली डांस कर बिखेरे जलवे, देखें वीडियो

ये भी पढ़े : कौन है ये खूबसूरत एक्ट्रेस जो आजमाएंगी यहां किस्मत

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com